Move to Jagran APP

World Environment Day : स्वर्ग से कम नहीं है इंडिया से बाहर जूही चावला का घर, जहां होती है ऑर्गेनिक खेती

World Environment Day बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो पर्यावरण को लेकर काफी अवेयर रहते हैं। इन स्टार्स में से एक हैं जूही चावला।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 09:59 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 09:59 AM (IST)
World Environment Day : स्वर्ग से कम नहीं है इंडिया से बाहर जूही चावला का घर, जहां होती है ऑर्गेनिक खेती
World Environment Day : स्वर्ग से कम नहीं है इंडिया से बाहर जूही चावला का घर, जहां होती है ऑर्गेनिक खेती

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो पर्यावरण को लेकर काफी अवेयर रहते हैं। इन स्टार्स में से एक हैं जूही चावला। चूही चावला में मुंबई में तो एक खूबसूरत घर है इसके अलावा इंडिया के बाहर भी उनकी एक प्रॉपर्टी है जहां पर खेती का काम होता है। इंडिया के बाहर यूंगाडा जूही चावला की एक प्रॉपर्टी है जहां एक्सपर्ट्स की एक टीम ऑरगेनिक खेती पर काम कर रही है।

loksabha election banner

इस बारे में जूही ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, ‘युगांडा में हमारी के एक संपत्ति है जहां हम लोग रहते हैं ये शहर से थोड़ा दूर है। वो जगह स्वर्ग के एक छोटे से टुकड़े की तरह है। हमारा घर पहाड़ों के बीच में है हर तरफ हरियाली ही हरियाली है। वहां कई सारे फूल हैं और मोर भी हैं। वहां मौसम भी बहुत खूबसूरत होता है। हमारा घर थोड़ी उंचाई पर है इसलिए वहां हर दूसरे दिन बारिश होती रहती है। वो जगह बहुत खूबसूरत और साफ सुधरी है। हमारे बच्चों को भी वो जगह बहुत पसंद है वो बहुत मस्ती करते हैं वहां। जाहन्वी के एग्ज़ाम भी अभी खत्म हो चुके हैं तो उसे वहां रहने में और मज़ा आ रहा है’। 

जूही चावला का खुद भी फार्मिंग करने का शौक है। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम  पर खेती करते हुए कुछ फोटोज़ भी शेयर की थीं। उन फोटोज़ में जूही एक दम सादा लुक में सब्जियां उगाती नज़र आ रही थीं। फोटोज़ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ये देखो, मेरा नया काम, मेथी, कोठमीर और टमाटर उगा रही हूं। अभी देखते हैं क्या होता है'। जूही के तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ye dekho ..!!! Mera naya kaam ... preparing beds for methi, kothmir and planted tomatoes ..!! 😁🍀💕... abhi dekhte hain kya hota hai 😅😛

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.