Move to Jagran APP

मैच से पहले ही Anupam Kher ने किया India की जीत का दावा! बताई ये वजह

India Vs New Zealand ICC Cricket World Cup Semi Final 2019 पूरे देश की नजर आज मैनचेस्टर में होने वाले India Vs New Zealand सेमीफाइनल मैच पर टिकी हुई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 11:56 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 12:59 PM (IST)
मैच से पहले ही Anupam Kher ने किया India की जीत का दावा! बताई ये वजह
मैच से पहले ही Anupam Kher ने किया India की जीत का दावा! बताई ये वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश की नजर आज मैनचेस्टर में होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच पर टिकी हुई है। आज अगर टीम इंडिया न्यूजीलैंड को हरा देती है तो सीधे फाइनल्स में पहुंच जाएगी। पूरा देश इस वक्त टीम इंडिया की जीत की दुआ मांग रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जोश भी काफी हाई है।

loksabha election banner

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जो स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी रखते हैं। उनमें से एक हैं अनुपम खेर। टीम को जीत का बधाई देनी हो या हौसलाफजाई करनी हो, अनुपम खेर कभी पीछे नहीं हटते। इसलिए सेमीफाइनल मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले अनुपम ने ना सिर्फ टीम इंडिया को चियर किया है, बल्कि एक ऐसा आंकड़ा ट्वीट किया है जिससे ये माना जा सकता है कि आज टीम इंडिया जीत जाएगी।

दरअसल, अनुपम ने एक फोटो शेयर की है जिसमें भारत के कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलेंड के कप्तान केन विलियमसन नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर लिखा है ‘India-NZ 2008 U-19 WC Semi As Well’। इसका मतलब है इतिहास खुद दोहरा रहा है। अनुपम खेर के ट्वीट की मानें तो आज से 11 साल पहले यानी 2008 में अंडर-19 विश्व कप खेला जा रहा था।

उस वक्त भी विश्वकप के सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड भिड़े थे। तब भी भारत के कप्तान विराट कोहली थे और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन थे और आज भी सीन कुछ ऐसा ही है। उस सेमीफाइनल में भारत ने जीत हासिल की थी। ऐसे में ये उम्मीद लगाना बिल्कुल गलत नहीं होगा की टीम इंडिया आज भी जीत हासिल करेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.