Move to Jagran APP

छेड़छाड़ की शिकार एक्ट्रेस ने उठाई Women Union की मांग

वरालक्ष्मी ने सोशल मीडिया में एक लेटर लिखकर बताया था कि कैसे एक टीवी चैनल के टॉप अधिकारी ने उनसे सेक्सुअल फेवर्स की मांग की थी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 02 Mar 2017 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 02 Mar 2017 06:18 PM (IST)
छेड़छाड़ की शिकार एक्ट्रेस ने उठाई Women Union की मांग
छेड़छाड़ की शिकार एक्ट्रेस ने उठाई Women Union की मांग

चेन्नई। साउथ इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस वरालक्ष्मी शरतकुमार ने एक्ट्रेसेज के बढ़ते सेक्सुअल हेरासमेंट के मद्देनज़र एक वुमन यूनियन की मांग उठाई है, जो सिर्फ़ एक्ट्रेसेज के मामले देखेगी।

loksabha election banner

पिछले दिनों वरालक्ष्मी ने सोशल मीडिया में एक लेटर लिखकर बताया था कि कैसे एक टीवी चैनल के टॉप अधिकारी ने उनसे सेक्सुअल फेवर्स की मांग की थी। अब ऐसा लगता है कि वरालक्ष्मी अपनी इस लड़ाई को आगे केंपेन के ज़रिए ठोस मुक़ाम तक ले जाना चाहती हैं। उन्होंने इस केंपेन को सेव शक्ति (Save Shakti) नाम दिया है। इस केंपेन का मक़सद तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री में औरतों को एक ऐसा प्लेटफॉर्म देना होगा, जहां वो अपनी समस्याएं रख सकती हैं। IANS के अनुसार बुधवार की रात वरालक्ष्मी ने वीडियो मैसेज के ज़रिए कहा- ''पिछले हफ़्ते मेरी पोस्ट को अप्रत्याशित प्रतिक्रियाएं मिलीं। इससे मुझे महसूस हुआ कि बहुत सारी औरतें हेरासमेंट का शिकार हैं, लेकिन वे सार्वजनिक तौर पर इसे व्यक्त नहीं करतीं। मैं इसे सोशल मीडिया की हदों से पार ले जाना चाहती हूं।''

इसे भी पढ़ें- जग्गा जासूस पर पड़ सकता है रणबीर-कटरीना के इस नए फ़ैसले का असर 

वरालक्ष्मी ने बताया कि वक़ीलों से इस बारे में सलाह करके वो इस केंपेन को शुरू कर रही हैं। उन्होंने बताया है कि ऐसा किया जा सकता है। वरालक्ष्मी Save Shakti केंपेन के ज़रिए स्टेट गवर्न्मेंट को एप्रोच करेंगी। तभी औरतें सेक्सुअल हेरासमेंट के ख़िलाफ़ अपनी शिकायतें दर्ज़ करवा सकेंगी। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में न्याय मिलने की सीमा 6 महीने रखने की भी गुज़ारिश करेंगी।

इसे भी पढ़ें- तो अब आमिर ख़ान का स्टाइल फॉलो करेंगी करीना कपूर ख़ान

इसे सिलसिले में वरालक्ष्मी फ़िल्म एंप्लाइज फेडरेशन ऑफ़ साउथ इंडिया से मिलकर वुमन यूनियन बनाने की अपील करने के बारे में सोच रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.