Move to Jagran APP

Will Smith ने भारत में कुछ इस प्रकार की थी पूजा अर्चना, शेयर की भारत यात्रा की तस्वीरें

Will Smith ने एक वीडियो भी कुछ दिन पहले साझा किया था जिसमें वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू के एक गाने में ‘राधा तेरी चुनरी’ पर डांस करते नज़र आ रहे थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 08:03 AM (IST)
Will Smith ने भारत में कुछ इस प्रकार की थी पूजा अर्चना, शेयर की भारत यात्रा की तस्वीरें
Will Smith ने भारत में कुछ इस प्रकार की थी पूजा अर्चना, शेयर की भारत यात्रा की तस्वीरें

मुंबई। भारत में इन दिनों हॉलीवुड कलाकारों आ रहे हैं और अपनी फिल्मों को प्रमोट भी कर रहे हैं। हाल ही में कुछ समय पहले हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ Will Smith भारत दौरे पर आए थे। इस यात्रा के दौरान वे हरिद्वार सहित कई जगहों पर गए थे। अब विल स्मिथ ने सोशल मीडिया पर अपने भारत दौरे को लेकर तस्वीरों के साथ अनुभव साझा किया है।

prime article banner

हॉलीवुड के सुपरस्टार Will Smith ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने भारत दौरे से जुड़ी तस्वीरों को साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पहली तस्वीर में वे भगवान के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

My Grandmother used to say, “God Teaches through Experience”. Traveling to India & Experiencing the colors, people and natural beauty has awakened a new understanding of myself, my Art & the Truths of the world.

A post shared by Will Smith (@willsmith) on

उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी दादी कहा करती थी कि भगवान अनुभव के माध्यम से सिखाते थे। भारत की यात्रा और रंगों का अनुभव करते हुए लोगों व प्राकृतिक सुंदरता ने मेरे अंदर मेरी कला, दुनिया की सच्चाई को लेकर नई समझ पैदा की है।

कुछ दिन पहले भी उन्होंने बॉलीवुड में काम करने और ऑटो रिक्शा की सवारी का अनुभव विल स्मिथ ने साझा किया था। विल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें ऑटो के सफर का आनंद लेते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने लिखा था, जब आप भारत भ्रमण पर हों तो वहां पहुंचने का केवल एक ही रास्ता है। विल स्मिथ की बकेट लिस्ट के समापन पर विल की टुक टुक बॉलीवुड की ओर। 

हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने एक वीडियो भी कुछ दिन पहले साझा किया था जिसमें वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू के एक गाने में ‘राधा तेरी चुनरी’ पर डांस करते नज़र आ रहे थे। इस वीडियो में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी थे। गौरतलब है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैंl वहीं इस गाने को कोरियोग्राफ रेमो डिसूजा ने किया हैl 

बता दें कि, विल स्मिथ ने हाल ही में बकेट लिस्ट नामक एक शो की शुरुआत की है, जिसमें वह उनकी जो भी इच्छाएं हैं उन्हें पूरी करने का प्रयास इस शो में माध्यम से कर रहे हैंl जिसके चलते उनकी इच्छा थी कि वह भारत आकर फिल्मों में नाच गाने करें और उसे समझेl उसी शो का यह भाग हैl यह एपिसोड बॉलीवुड पर आधारित था, जिसे विल स्मिथ ने दर्शाया हैl 

इसके माध्यम से विल स्मिथ ने यह भी बताया था कि भारत की गौरवशाली परंपरा उसे आध्यात्मिकता से मिलती है, जोकि किसी भी काम को करने के पहले आवश्यक हैl जिसके चलते वह इस शो के लिए हरिद्वार भी गये थे और उन्होंने वहां जाकर शिव की आराधना के साथ गंगा आरती भी कीl  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.