Move to Jagran APP

आज भर सकती है सलमान और संजय दत्‍त की दोस्‍ती के बीच आई दरार

संजय दत्‍त 29 जुलाई को 57 साल के होने जा रहे हैं। मान्‍यता चाहती हैं कि इस शुभ अवसर पर संजय की सलमान के साथ फिर से दोस्‍ती हो जाए।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 08:58 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 10:09 AM (IST)
आज भर सकती है सलमान और संजय दत्‍त की दोस्‍ती के बीच आई दरार

नई दिल्ली। संजय दत्त और सलमान खान एक समय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। हर पार्टी और फंक्शन में दोनों साथ ही नजर आते थे। लेकिन जब से संजय दत्त जेल से बाहर आए हैं, तब से इनके बीच कोई बातचीत देखने को नहीं मिली है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि इनकी दोस्ती के बीच दरार आ गई है, लेकिन वजह साफ नहीं है। लेकिन अब संजय दत्त की पत्नी मान्यता दोस्ती में आई इस दरार को भरने की कोशिश कर रही हैं। आज हो सकता है कि संजय और सलमान की दोस्ती फिर से हो सकती है।

अमिताभ बच्चन का बेटा होने के बावजूद इतना बुरा वक्त झेल चुके अभिषेक

दरअसल, कल संजय दत्त का जन्मदिन है। यह जेल से बाहर आने के बाद संजू बाबा का पहला बर्थडे है। इस मौके पर मान्यता एक बड़ी पार्टी देने जा रही हैं। मान्यता चाहती हैं कि इस शुभ अवसर पर संजय की सलमान के साथ फिर से दोस्ती हो जाए। बताया जा रहा है कि मान्यता ने सलमान खान को को भी पार्टी का न्येाता भेजा है। अब अगर सलमान इस पार्टी में पहुंचते हैं, तो मानिए दोनों के बीच पैचअप हो गया।

पिछले दिनों संजय दत्त और सलमान खान आईफा में गए थे। उम्मीद थी कि यहां इनके बीच बातचीज का दौर शुरू होगा, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। यहां सलमान और संजय ने अपने-अपने करीबियों के साथ अलग-अलग पार्टी की। दोनों एक-दूसरे की पार्टी में नहीं पहुंचे।

नहीं सुधरे कॉमेडियन तन्मय भट्ट, अब उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मजाक!

बता दें कि संजय दत्त 29 जुलाई को 57 साल के होने जा रहे हैं। जन्मदिन की पार्टी पाली हिट के अपार्टमेंट में होगी। अब सबकी आंखें इस पार्टी पर टिकी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.