Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput की इस बंद फिल्म पर फिर से शुरू होगा काम, दिवंगत अभिनेता निभाने वाले थे अंतरिक्ष यात्री का किरदार

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें आज भी याद करते रहते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि देते रहते हैं। अब निर्देशक संजय पूरन सिंह ने भी उन्हें अलग और खास अंदाज में श्रद्धांजलि का फैसला किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 10:11 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 10:11 AM (IST)
Sushant Singh Rajput  की इस बंद फिल्म पर फिर से शुरू होगा काम, दिवंगत अभिनेता निभाने वाले थे अंतरिक्ष यात्री का किरदार
Late actor Sushant Singh Rajput photo source twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें आज भी याद करते रहते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि देते रहते हैं। अब निर्देशक संजय पूरन सिंह ने भी उन्हें अलग और खास अंदाज में श्रद्धांजलि का फैसला किया है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत फिल्म चंदा मामा दूर के में नजर आने वाले थे। इस फिल्म में उनको अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभानी थी, लेकिन बजट बड़ा होने की वजह से मेकर्स ने फिल्म से हाथ खींच लिया था।

loksabha election banner

अब फिल्म के निर्देशक संजय पूरन सिंह ने कहा है कि वह इस फिल्म पर दोबारा काम शुरू करेंगे और यह फिल्म सुशांत को श्रद्धांजलि देने के तौर पर बनाई जाएगी। बता दें कि साल 2017 में फिल्म चंदा मामा दूर के को बनाने की घोषणा हुई थी, जिसके बाद सुशांत अपने किरदार के लिए नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन में ट्रेनिंग भी लेने गए थे।

फिल्म के निर्देशक संजय ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में बताया, 'ये फिल्म किसी आश्रित नहीं है और मुझे आशा है कि मैं स्क्रीन पर इसको उतरने में सक्षम हूं जो मैंने अपने दिमाग में सोच है वो कागज पर लिख दिया है।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं अभी इस पर काम शुरू नहीं कर रहा हूं क्योंकि सुशांत को गुजरे हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ है और जब भी ये फिल्म बनेगी तो ये सुशांत को श्रद्धांजलि होगी।' संजय ने आगे कहा, 'मैं सुशांत के बदलने के बारे नहीं सोच सकता क्योंकि उन्हें फिल्म की स्क्रीप्ट से बेहद लगवा था।

Sushant Singh Rajput

लेकिन अब मुझे सुशांत की जगह एक अच्छे अभिनेता की तलाश करने होगी, और अभी मुझे स्क्रीप्ट पर भी काम करना है। कई लोगों ने मुझे सुझाव दिया कि मैं इस फिल्म को एक वेब सीरीज में बदल दूं। लेकिन मैं इसे एक फिल्म के रूप में बनाए रखना चाहता हूं, ये बड़ी स्क्रीन की फिल्म है।'

Sushant Singh Rajput

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर माधन के साथ सुशांत सिंह नजर आने वाले थे। फिल्म ‘चंदा माम दूर के’ की घोषणा साल 2017 में की गई थी। बता दें कि ये पहला मौका होगा जब भारत में अंतरिक्ष यात्रियों को उनके मिशन पर फिल्माया जाएगा। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को बनाने में देरी की वजह से सुशांत इस फिल्म से बाहर हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.