Move to Jagran APP

जब विक्की कौशल ने कर दिया था स्टेज पर कटरीना कैफ को प्रपोज, शादी की खबरों के बीच वायरल हो रहा ये पुराना वीडियो

अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी शादी की अफवाहों के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें वो अभिनेत्री को प्रपोज करते दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 02:28 PM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 02:28 PM (IST)
जब विक्की कौशल ने कर दिया था स्टेज पर कटरीना कैफ को प्रपोज, शादी की खबरों के बीच वायरल हो रहा ये पुराना वीडियो
When Vicky Kaushal proposed Katrina Kaif on stage. photo soruce @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी शादी की अफवाहों के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। हालांकि दोनों ने अपनी शादी से जुड़ी खबरों के बारें में कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर की है। इसी बीच इंस्टाग्राम पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो अभिनेत्री को प्रपोज करते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो को कई क्लिपों को मिलाकर तैयार किया गया है। जिसमें अलग-अलग फंक्शन में विक्की द्वारा कटरीना को किए प्रपोज सीन्स को दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता बातचीत के दौरान कई बार कटरीना को खुद से शादी करने का प्रास्ताव रखते हैं।

वहीं वीडियो में द कपिल शर्मा शो की भी क्लिप है, जिसमें वो उनसे कहते हैं कि आज कल बिल्ली रास्ता काट जाती है तो आप बुरा नहीं मानते, क्योंकि अब आपको कैट पसंद है। इस सबके बाद विक्की कौशल मुस्कुराते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Cherry & Grapes 🍧 (@popsixcles)

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सरदार उधम की स्क्रिनिंग के दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक दूसरे के हग करते दिख रहे हैं। उनकी इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

बात अगर कटरीना कैप के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही टाइगर फ्रंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में वो पाकिस्तानी एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे और सलमान खान रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अलावा इमरान हाशमी मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को मनीष शर्मा के निर्देशन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.