Move to Jagran APP

Sonam Kapoor ने जूते पहनकर 18 लाख की कीमत के सोफे पर कराया फोटाशूट, पति ने कहा- जब भी मैं इस काउच पर बैठूंगा तो...

हाल ही सोनम कपूर ने एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में उन्होंने अपने लंदन वाले घर का पूरा इंनसाइड इंटीरियर दिखाया है। इस फोटोशूट के बाद सोनम के लंदन वाले घर की काफी चर्चा में आ गया हैं। इस फोटोशूट की एक तस्वीर काफी सुर्खियों में बनीं है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 11:24 AM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 11:24 AM (IST)
Sonam Kapoor ने जूते पहनकर 18 लाख की कीमत के सोफे पर कराया फोटाशूट, पति ने कहा- जब भी मैं इस काउच पर बैठूंगा तो...
Photo Credit : Sonam Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर हमेशा से ही अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। सोनम एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कई ब्रांड्स के लिए भी फोटोशूट कराती रहती हैं। हाल ही उन्होंने एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में उन्होंने अपने लंदन वाले घर का पूरा इंनसाइड इंटीरियर दिखाया है। इस फोटोशूट के बाद सोनम के लंदन वाले घर की काफी चर्चा में आ गया हैं। इस फोटोशूट की एक तस्वीर काफी सुर्खियों में बनीं है। इसमें सोनम एक बेहद ही खूबसूरत काउच पर जूते पहने खड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर सोनम के पति आनंद आहूजा ने काफी दिलचस्प कमेंट किया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर ने हाल ही में Architectural Digest India के लेटेस्ट एडिशन के लिए फोटोशूट कराया है। Mario Bellini के इस थ्रीसीटर काउच की कीमत करीब 18 लाख है। इसमें से एक तस्वीर में वह जूते पहन कर एक बेहद ही शानदार काउच पर पोज देती नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो इस काउच की कीमत लाखों में है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनम पर्पल कलर की ड्रेस पहने कमर पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं। इस ड्रेस के साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के शूज पहने हैं। सोनम के इस शूट पर कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं लेकिन उनके पति आनंद आहूजा के कमेंट ने सबक ध्यान खींचा।

इस तस्वीर पर लगातार फैंस और सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं। वहीं इस पर आनंद आहूजा ने काफी मजेदार कमेंट किया है जो चर्चा में बना हुआ है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब जब भी मैं इस काउच पर बैठूंगा, यह फोटो हमेशा मेरे दिमाग में आएगी।' पित के इस कमेंट पर सोनम ने जवाब दिया है, 'हाहाहा, सॉरी मैं नए काउच पर खड़ी हो गई।' दोनों का ये कमेंट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.