Move to Jagran APP

Kiss किया तो काट दूंगा होंठ...,जब शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के ब्वॉयफ्रेंड को लेकर नेशनल टीवी पर कह डाली थी ये बड़ी बात

शाहरुख खान एक तरफ जहां अपनी बेटी सुहाना खान के लिए एक कूल फादर हैं तो वहीं दूसरी तरफ उसके लिए एक ओवर प्रोटेक्टिव पिता भी हैं। अक्सर उन्हें सुहाना को एयरपोर्ट पर छोड़ने और लेने देखा गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 09:11 AM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 10:15 AM (IST)
Kiss किया तो काट दूंगा होंठ...,जब शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के ब्वॉयफ्रेंड को लेकर नेशनल टीवी पर कह डाली थी ये बड़ी बात
Photo Credit - Shah Rukh Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जिनका जलवा सालों बाद भी कायम है। वह अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर आज भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैंं। शाहरुख अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब छाए रहते हैं। वह न सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि एक सुलझे हुए पति और एक जिम्मेदार पिता भी हैं। शाहरुख की बॉन्डिंग सबसे ज्यादा उनकी बेटी सुहाना के साथ देखी जाती है। वह एक तरफ जहां अपनी बेटी के लिए एक कूल फादर हैं तो वहीं दूसरी तरफ उसके लिए एक ओवर प्रोटेक्टिव पिता भी हैं। अक्सर उन्हें सुहाना को एयरपोर्ट पर छोड़ने और लेने देखा गया है। वहीं एक बार शाहरुख खान करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' सीजन पांच में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने  सुहाना के ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कुछ बातें कही थी, जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए थे। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝗦𝗥𝗞𝗶𝗮𝗻 𝗔𝗠𝗔𝗡 (@srkian.aman)

दरअसल, करण जौहर के शो ‘काफी विद करण’ के सीजन 5 में शाहरुख़ खान के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट पहुंची थीं। इस दौरान हमेशा की तरह करण ने दोनों स्टार्स से प्रोफेशल सवालों के साथ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की थी। इस दौरान करण ने आलिया भट्ट से एक सवाल पूछा था कि उनका पहला ब्वॉयफ्रेंड किस उम्र में बना था। इस पर आलिया ने बताया कि उनका पहला ब्वॉयफ्रेंड 16 साल की उम्र में बना था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

आलिया भट्ट का ये जवाब सुनकर करण ने तुरंत यही सवाल शाहरुख से पूछा, 'आपकी बेटी 16 साल की है, क्या आप उस इंसान को मार डालेंगे अगर उसने आपकी बेटी को किस किया?' इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, 'मैं उसके होंठ काट दूंगा।' करण ने रिप्लाई किया, 'मुझे ये बात पता थी।' करण के इस सवाल पर शाहरुख ने कहा, '100 परसेंट।' इसके साथ ही करण ने किंग खान से ये भी कहा कि वो अपनी बेटी पर निगरानी रख रहे हैं। इसी दौरान करण ने ये भी बताया था कि शाहरुख की 16 साल की है और अगर उन्हें लगता है कि उसका एक ब्वॉयफ्रेंड है, तो बस काम खत्म। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.