Move to Jagran APP

Juhi Chawla Birthday : कभी सलमान खान ने जूही चावला से शादी के लिए उनके पिता से मांगा था हाथ, इस कारण कर दिया था इनकार

जूही चावला ने एक इंटरव्यू में पति जय मेहता के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था उनकी और जय की मुलाकात​ फिल्मों में आने से पहले हुई थी। हम एक दूसरे के जानते थे लेकिन हमारी ज्यादा बात नहीं होती थी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 04:34 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 04:34 PM (IST)
Juhi Chawla Birthday : कभी सलमान खान ने जूही चावला से शादी के लिए उनके पिता से मांगा था हाथ, इस कारण कर दिया था इनकार
When Salman Khan Wanted Marry With Juhi Chawla And Asked Her Father For Her Hand Know Then What Happened

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस जूही चावला का आज जन्मदिन है। जूही आज अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जूही ने अपने करियर में कई हिट फिल्में अपने नाम किए हैं। वहीं उन्होंने लगभग सभी सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर किया है। लंबे समय तक फिल्मों में अपनी शानदार पारी खेलने वाली जूही चावला ने जय मेहता से शादी की थी। शादी के बाद जूही और जय के दो बच्चें हैं। वहीं आज जूही अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं। जूही के बारे में ये बात कम लोग ही जातने हैं कि सुपरस्टार सलमान खान उन्हें काफी पंसद करते थे। यही नहीं सलमान उनसे शादी भी करना चाहते थे। ये बात खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

जूही से शादी करना चाह​ते थे सलमान

जूही चावला के जन्म​दिन पर सलमान खान का एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान जूही के बारे में बात करते हुए कहते हैं, 'जूही बहुत ही शानदार हैं। वह बहुत ही स्वीट हैं। मैंने तो उनके पापा से भी पूछा था कि क्या वह जूही की शादी मुझसे करांगे। उन्होंने मना कर दिया था।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

ऐसे शुरू हुई जय संग जूही की लव स्टोरी 

जूही चावला ने एक इंटरव्यू में पति जय मेहता के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था, 'उनकी और जय की मुलाकात​ फिल्मों में आने से पहले हुई थी। हम एक दूसरे के जानते थे लेकिन हमारी ज्यादा बात नहीं होती थी। फिर कुछ सालों बाद दोस्तों द्वारा रखी गई एक डिनर पार्टी में हम फिर मिले। यहीं से फिर बार बातों का सिलसिला शुरू हुआ। ​इसके बाद वह जहां जाती मुझे जय दिखते। इसके बाद एक बार जय उनके बर्थडे पर एक ट्रक भर के लाल गुलाब लाए। ये देखकर वह शॉक्ड हो गई थीं। फिर साल भर बाद उन्होंने जूही को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और साल 1996 में दोनों ने शादी कर ली।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.