Move to Jagran APP

बॉलीवुड नहीं 15 साल की उम्र में Parineeti Chopra ने दूरदर्शन पर किया था डेब्यू, देखें Video

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम आए दिन लाइमलाइट में बना रहता है। हाल ही में ओटीटी फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) की वजह से सुर्खियां बटोरने वालीं परिणीति का एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह दूरदर्शन के एक कार्यक्रम में भाग लेती दिखी हैं। उनका ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 04 May 2024 09:05 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 10:58 AM (IST)
सामने आया परिणीति का अनसीन वीडियो (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने साल 2011 में सुपरस्टार रणवीर सिंह की फिल्म लेडीज वर्सेज रिक्की बहल से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। तब से लेकर अब तक बतौर एक्ट्रेस उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना खास मुकाम बनाया है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन परिणीति ने हाल ही में ओटीटी फिल्म अमर सिंह चमकीला से फैंस का दिल जीता है। 

loksabha election banner

इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह टीवी चैनल दूरदर्शन के एक कार्यक्रम में गाना गाती दिख रही हैं। आइए एक नजर परिणीति के इस वीडियो पर नजर डालते हैं। 

सामने आया परिणीति का पुराना वीडियो

शनिवार को परिणीति चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह दूरदर्शन के एक देशभक्ति कार्यक्रम में गीत गाती नजर आ रही हैं। उनके साथ इस वीडियो में अन्य कई बच्चे भी मौजूद हैं। 

अदाकारा ने वीडियो के कैप्शन पर लिखा है- मेरा असली डेब्यू। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले दूरदर्शन पर नजर आने को एक्ट्रेस अपना रियल डेब्यू मानती हैं। उनको इस वीडियो की पड़ताल करते हुए बताते कि ये साल 2004 के दौरान का है। उस समय परिणीति की उम्र करीब 15 साल थी, जो इस वीडियो को देखने से मालूम पड़ रहा है। 

दूरदर्शन चंडीगढ़ के इस खास शो में परिणीति चोपड़ा ने भाग लेकर उस वक्त अपने परिवार का नाम रोशन किया था। ऐसे में अब करीब 20 साल बाद अदाकारा ये पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। 

अमर सिंह चमकीला में दिखीं परिणीति

अभी कुछ दिन पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अमर सिंह चमकीला रिलीज हुई है। इस मूवी में परिणीति ने पंजाबी गायक की पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका को बखूबी अदा किया है। 

ये भी पढ़ें- Entertainment News: बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं परिणीति चोपड़ा, कहा- फिल्म इंडस्ट्री में चलता है फेवरेटिज्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.