Move to Jagran APP

नरगिस फाखरी का ये पुराना वीडियो हुआ वायरल, चौंक जाएंगे देख कर!

इस वीडियो में नरगिस फाखरी अमेरिकाज नेक्‍स्‍ट टॉप मॉडल के लिए ऑडिशन देती नजर आ रही हैं। यह 2004 की बात है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 05 Oct 2016 02:19 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2016 03:26 PM (IST)
नरगिस फाखरी का ये पुराना वीडियो हुआ वायरल, चौंक जाएंगे देख कर!

नई दिल्ली। रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं नरगिस फाखरी अब इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं। उनके पास शानदार लुक और कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर है। वहीं हर इंटरव्यू में कॉन्फिडेंस भी साफ झलकता है और वो अपने विचारों को बहुत ही मजबूत से रखती हैं। मगर नरगिस पहले ऐसी नहीं थीं, दरअसल उनका एक पुराना वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है जिसमें वो बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं। या यूं कहें तो उनमें स्टार वाली कोई बात ही नहीं लग रही है।

loksabha election banner

इस वीडियो में नरगिस अमेरिकाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के लिए ऑडिशन देती नजर आ रही हैं। यह 2004 की बात है, मगर इसमें नरगिस काफी नर्वस लग रही हैं, उनका लुक देखकर तो आपके मुंह से भी यही निकलेगा कि क्या ये सच में नरगिस ही हैं। हालांकि इस पॉपुलर शो में नरगिस को एंट्री मिल गई थी और सेमीफाइनल तक भी पहुंच गई थीं। मगर फाइनल तक पहुंच नहीं बना सकीं।

यह भी पढ़ें- भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर ये बोलीं हेमा मालिनी

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की इस बेटी ने लूट ली 'मिर्जिया' की महफिल, आ रही हैं फिल्मों में

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले नरगिस बॉलीवुड और भारत छोड़कर चले जाने को लेकर सुर्खियों में थीं। कहा जा रहा था कि ब्वॉयफ्रेंड उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद नरगिस को काफी सदमा पहुंचा है और वो हमेशा के लिए अपने घर अमेरिका लौट गई हैं। हालांकि बाद में नरगिस ने सामने आकर इस तरह की खबरों का खंडन किया। हाल ही में रितेश देशमुख के साथ उनकी फिल्म 'बैंजो' रिलीज हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.