Move to Jagran APP

परिणीति को छोड़ जब असली 'बिंदु' के गले लग गई गोलमाल अगेन की टीम, देखिये तस्वीर

असली बिंदु का मतलब है वेटरन ऐक्ट्रेस बिंदु! जी हां, एक ज़माने में अपनी अदाओं और डान्स-मूव्ज़ से सबको इम्प्रेस करने वाली बिंदु पर गोलमाल अगेन की कास्ट अब भी जान छिड़क रही है।

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 02 May 2017 10:56 AM (IST)Updated: Tue, 02 May 2017 10:56 AM (IST)
परिणीति को छोड़ जब असली 'बिंदु' के गले लग गई गोलमाल अगेन की टीम, देखिये तस्वीर
परिणीति को छोड़ जब असली 'बिंदु' के गले लग गई गोलमाल अगेन की टीम, देखिये तस्वीर

मुंबई। परिणीति चोपड़ा को इन दिनों हर कोई बिंदु कह कर बुला रहा है और इसके पीछे की वजह भी सभी जानते हैं, उनकी आने वाली फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु। लेकिन जहां परिणीति हर जगह बिंदु बन कर सबका दिल जीत रही है वहीं उनकी अगली फ़िल्म गोलमाल अगेन की कास्ट का दिल तो असली बिंदु पर आया हुआ है।

loksabha election banner

असली बिंदु का मतलब है वेटरन ऐक्ट्रेस बिंदु! जी हां, एक ज़माने में अपनी अदाओं और डान्स-मूव्ज़ से सबको इम्प्रेस करने वाली बिंदु पर गोलमाल अगेन की कास्ट अब भी जान छिड़क रही है। तभी तो परिणीति को छोड़ सारे ऐक्टर्स असली बिंदु के गले लग गए। परिणीति ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है जहां अजय देवगन, अरशद वरसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और कुणाल खेमु असली बिंदु के पोस्टर से गले लगते हुए दिखाई दे रहे है और बेचारी परिणीति साइड में अकेले खड़ी सोच रही है की ये लोग क्या कर रहे हैं। Hahaha!

यह भी पढ़ें- Photos: गुज़रे ज़माने की ये अभिनेत्रियां जब आयीं नज़र, देख कर चौंक जायेंगे आप

परिणीति इन दिनों मेरी प्यारी बिंदु और गोलमाल अगेन के बीच झूल रही है। कभी 12 मई 2017 को रिलीज़ होने वाली मेरी प्यारी बिंदु का प्रमोशन तो कभी अपनी अगली मल्टी-स्टारर फ़िल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग। वैसे कमाल की बात यह है कि गोलमाल की कास्ट खुल कर मेरी प्यारी बिंदु को प्रमोट कर रही है, नहीं तो एक फ़िल्म का दूसरी फ़िल्म को प्रमोट करना...बॉलीवुड में ये सब बहुत कम ही होता है।

My crazyyyyyy boys!!! Love them ❤️ #MeriPyaariBindu #GolmaalAgain

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.