Move to Jagran APP

जब दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को बताया था बहुत ही 'खराब' बॉयफ्रेंड, पढ़ें पूरी खबर!

Deepika Padukone On Ranbir Kapoor दीपिका पादुकोण ने एक पुराने इंटरव्यू में रणबीर कपूर के बारे में यह भी कहा था कि एक प्रेमी के रूप में वह ‘ख़राब’ हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 03:21 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 03:22 PM (IST)
जब दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को बताया था बहुत ही 'खराब' बॉयफ्रेंड, पढ़ें पूरी खबर!
जब दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को बताया था बहुत ही 'खराब' बॉयफ्रेंड, पढ़ें पूरी खबर!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को अपने निजी जीवन में भले ही कहीं और प्यार मिल गया होगा लेकिन वे सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ऑन-स्क्रीन जोड़ी रही हैं। ई टाइम्स में छपे दीपिका के पुराने इंटरव्यू में उन्होंने रणबीर कपूर को सबसे ख़राब बॉयफ्रेंड बताया थाl इस इंटरव्यू में रणबीर कपूर के सह-कलाकारों से अभिनेता के साथ काम करने के उनके अनुभव और उनके बारे में राय के बारे में पूछा गया था।

loksabha election banner

रणबीर कपूर के बारे में सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ने अपनी राय रखी थीं। जहां सोनम ने रणबीर कपूर की तारीफ की थींl वहीं दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के बारे में कुछ अलग बातें कहीं।

 

View this post on Instagram

😘😘💖💖💕💕 💖 #ranbirkapoor #deepikapadukone #aishwaryarai #shahrukhkhan #salmankhan #priyankachopra #kareenakapoor #aliabhatt #ranveersingh #katrinakaif #sidharthmalhotra #kritisanon #shraddhakapoor #sonamkapoor #anushkasharma #jacquelinefernandez #aamirkhan#kajol #parineetichopra #movie #randeep #rkdp #kiss #bollywood #actor #actress #shahidkapoor #bollywoodactress #bollywood#aamirkhan #arjunkapoor @deepikapadukone @neetu54 @riddhimakapoorsahniofficial

A post shared by Ranbir Deepika Kapoor💘RKDP (@ranbirdeepikaendless) on

इंटरव्यू में जब दीपिका से रणबीर कपूर की सेक्स अपील के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उनके अनुसार रणबीर कपूर में सेक्स अपील शून्य से एक के बीच है। दीपिका ने रणबीर कपूर के बारे में यह भी कहा था कि एक प्रेमी के रूप में ‘ख़राब’ है और यदि इससे भी कोई माइनस स्केल है, तो रणबीर उसमें भी टॉप करेंगे। दीपिका पादुकोण ने अभिनेता के रूप में रणबीर कपूर के बारे में यह भी बताया था कि एक सह-कलाकार के रूप में रणबीर बेहद अनप्रोफेशनल हैं और बहुत बिखरे हुए हैं।

दीपिका आगे कहती है कि वह अपने सह-कलाकारों को खिलाते है ताकि वे मोटे हो जाएं और स्क्रीन पर खराब दिखें। यह सब ‘पद्मावत’ की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मजाकिया अंदाज में रणबीर कपूर को चिढ़ाने के लिए कहा था। बाद में दोनों का ब्रेक-अप हो गया और दोनों लंबे समय तक इस बात को लेकर सुर्खियों में रहे। आज दोनों के पार्टनर एक दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध रखते हैं।

जहां दीपिका ने छह साल तक डेटिंग करने के बाद रणवीर सिंह से शादी कर ली, वहीं रणबीर को आलिया भट्ट से प्यार हो गया। काम के मोर्चे पर दीपिका अगली बार मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' और कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगी। दूसरी ओर रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे।

फोटो क्रेडिट - ranbirdeepikaendless


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.