Move to Jagran APP

जब आशा भोसले ने नीना गुप्ता के ब्वॉयफ्रेंड को बताया था नाना पाटेकर की 'कॉपी', एक्ट्रेस ने असहमत होते हुए कह दी थी ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। वह अक्सर अपने इंटरव्यू में जिंदगी से जुड़ी खास बातें बताती रहती हैं। नीना गुप्ता इन दिनों ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो... की वजह से चर्चा में हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 04:35 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 04:35 PM (IST)
दिग्गज गायिका आशा भोसले और नीना गुप्ता, Instagram: asha.bhosle/neena_gupta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। वह अक्सर अपने इंटरव्यू में जिंदगी से जुड़ी खास बातें बताती रहती हैं। नीना गुप्ता इन दिनों ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो... की वजह से चर्चा में हैं। इस ऑटोबायोग्राफी में उन्होंने अपनी जिंदगी के सभी उतार-चढ़ावों का जिक्र किया है। साथ ही कई किस्से भी साझा किए हैं।

loksabha election banner

अपनी किताब में नीना गुप्ता ने ब्वॉयफ्रेंड और वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के साथ अपने रिश्ते का भी जिक्र किया है। इन सबके बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिग्गज गायिका आशा भोसले नीना गुप्ता के ब्वॉयफ्रेंड विव रिचर्ड्स को नाना पाटेकर की तरह दिखने वाला बताती हैं। हालांकि नीना आशा भोसले की बात से सहमत नहीं होती हैं।

इस थ्रोबैक वीडियो को WildFilmsIndia ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है। वीडियो में आशा भोसले बॉलीवुड के किसी आयोजन में बैठी हुई नजर आ रही हैं। उनके साथ अन्य फिल्मी हस्तियां में दिखाई दे रही हैं। इसके बाद वीडियो में नीना गुप्ता विव रिचर्ड्स के साथ आयोजन में एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वह वहां मौजूद सभी लोगों को मिलती हैं और फिर आशा भोसले के बगल में जाकर बैठ जाती हैं।

इसके बाद आशा भोसले विव रिचर्ड्स को नाना पाटेकर की तरह दिखने वाला बताती हैं। वीडियो में यह बात नीना गुप्ता विव रिचर्ड्स से कहती हैं, 'हमारे यहां एक अभिनेता हैं, वह कह रही है कि आप उनकी तरह दिख रहे हैं। मैंने कहा, 'नहीं, नहीं, वह बेहतर दिखते है।' वीडियो में जब विव रिचर्ड्स ने पूछा कि आशा किस अभिनेता के बारे में बात कर रही थी, तो नीना ने नाना पाटेकर के नाम का उल्लेख किया।

वीडियो में आशा भोसले नीना गुप्ता से पूछती हैं कि क्या विव रिचर्ड्स नाना पाटेकर से मिले हैं ? इस पर नीना गुप्ता कहती हैं कि नहीं वह नहीं मिले हैं। इसके बात वीडियो में नीना गुप्ता और विव रिचर्ड्स आशा भोसले के साथ शामिल हो गए, जहां आशा ने एक एल्बम का कैसेट प्रस्तुत किया और तीनों ने मीडिया के लिए पोज दिया। गौरतलब है कि नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ बातचीत की थी। इस बातचीत में नीना गुप्ता ने सोनाली बेंद्रे को अपने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी ना करने के फैसले के बारे में बताया।

नीना ने अपने इस फैसले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुझे अपने आप पर बहुत गर्व था। मैंने उस वक्त कहा कि मैं शादी सिर्फ इसलिए नहीं करुंगी क्योंकि मुझे नाम चाहिए, क्योंकि मुझे पैसे मिलेंगे। मुझे उस दौरान एक समलैंगिक पुरुष से भी शादी करने को कहा गया था। मुझे मेरे दोस्त ने प्रस्ताव दिया था कि आपके बच्चे को एक नाम मिलेगा और आप जो चाहते हैं वह कर सकती हैं। उस समय मैंने साफ कह दिया था कि मैं सिर्फ पैसे और नाम के लिए शादी कभी नहीं करूंगी।' नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय में नजर आएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.