Move to Jagran APP

जब अलका याज्ञनिक ने आमिर खान को कमरे से बाहर भगा दिया था

अलका बताती हैं कि आमिर आज भी जब उनसे मिलते हैं तो उन्हें इस बात को लेकर खूब चिढ़ाते हैं और कहते रहते हैं कि एक दिन अलका जी ने ...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 06 Apr 2017 02:05 PM (IST)Updated: Fri, 07 Apr 2017 07:09 AM (IST)
जब अलका याज्ञनिक ने आमिर खान को कमरे से बाहर भगा दिया था
जब अलका याज्ञनिक ने आमिर खान को कमरे से बाहर भगा दिया था

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अलका याज्ञनिक ने एक दौर में कई सदाबहार गाने गाये हैं और बॉलीवुड की शीर्ष गायिकाओं में से एक रही हैं। जल्द ही जी क्लासिक के शो 'माई लाइफ माई स्टोरी' में अलका याज्ञनिक अपनी जिंदगी के दिलचस्प किस्से सुनाने वाली हैं। जिसमें से सबसे इंटरेस्टिंग आमिर खान से जुड़ा किस्सा अभी पढ़ लीजिये।

loksabha election banner

एक मुलाकात में अलका ने बताया कि कयामत से कयामत तक के दौरान उनकी पहली बार आमिर खान से मुलाकात हुई थी। अलका बताती हैं "मैं उस दिन कयामत से कयामत तक के गाने 'गजब का है दिन' की रिकॉर्डिंग कर रही थी। तभी मेरा ध्यान एक हैंडसम लड़के पर गया, जो कोने में बैठ कर यही गाना गुनगुना रहा था। उस वक्त तो आमिर को कुछ नहीं कहा लेकिन जब रिकार्डिंग शुरू हो रही थी तो मैं बहुत नर्वस हो गयी थी क्योंकि आमिर लगातार मुहे देख रहे थे।"

यह भी पढ़ें:Exclusive:हिमेश को यूलिया में लगते हैं जेनिफर लोपेज़ और रेहाना जैसे गुण

अलका याग्निक के मुताबिक इसकी वजह से वो डिस्टर्ब हो रही थीं तो उन्होंने आमिर को बाहर जाने को कह दिया था। उस वक्त तक अल्का को पता ही नहीं था कि यही इस फिल्म के हीरो हैं। रिकार्डिंग के बाद अलका को मंसूर खान ने सभी से मिलवाया, तो वहां वह हैंडसम लड़का भी खड़ा था। उस वक्त वो काफी इंबैरेस हो गयी थीं। अलका बताती हैं कि आमिर आज भी जब उनसे मिलते हैं तो उन्हें इस बात को लेकर खूब चिढ़ाते हैं और कहते रहते हैं कि एक दिन अलका जी ने मुझे अपने रूम से बाहर फेंकवा दिया था। अलका ने कयामत से कयामत तक के अलावा आमिर की शुरुआती दौर की फिल्मों में कई गाने गाये।

यह भी पढ़ें:Exclusive: कभी दीपिका के लिए ऐसा कहा था हिमेश ने, अब जा कर बता रहे हैं

माई लाइफ माई स्टोरी हर शनिवार शाम सात बजे आयगी और इस शो में अलका के अलावा सलीम खान, बप्पी लहरी, सुभाष घई और जीनत अमान भी दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.