Move to Jagran APP

Ajay Devgn & Veeru Devgn Bond : जब इस वजह से अजय देगवन को पीटने लगे थे लोग, फिर 250 फाइटर्स के साथ पहुंच गए थे पिता वीरू देवगन

अजय देवगन का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं बल्कि काफी पुराना है। यह वीडियो टीवी शो यारों की बारात के एक एपिसोड का क्लिप है। इसमें अजय देगवन के अलावा एक्टर अभिषेक बच्चन संजय दत्त रितेश देशमुख और साजिद खान भी नजर आ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 04:57 PM (IST)
Ajay Devgn & Veeru Devgn Bond : जब इस वजह से अजय देगवन को पीटने लगे थे लोग, फिर 250 फाइटर्स के साथ पहुंच गए थे पिता वीरू देवगन
Ajay Devgn Father Veeru Devgan Reached With 200 Fighter To save His Son Video Viral Photo Credit Mid Day

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टार्स में से एक हैं। अजय ने अबतक के अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग के सफर में रोमांटिक, एक्शन और एंग्री मैन जैसे कई किरदार निभाए हैं। अजय देवगन एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता वीरू देवगन हिंदी फिल्मों के जाने-माने फिल्म निर्देशक थे, जो एक्शन से भरपूर फिल्में बनाने में माहिर थे। अजय के अंदर फिल्मों को लेकर जुनून उनके पिता वीरू देवगन की वजह से आया। पिता के साथ अजय की बॉन्डिंग काफी गहरी थी। इसी बीच अजय देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजय अपने और पिता को लेकर ​एक दिलचस्प किस्सा सुनाते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

अजय देवगन का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं, बल्कि काफी पुराना है। ये वीडियो टीवी शो 'यारों की बारात' के एक एपिसोड का क्लिप है। इसमें अजय देगवन के अलावा एक्टर अभिषेक बच्चन और संजय दत्त के साथ शो के होस्ट रितेश देशमुख और साजिद खान भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान अजय को लेकर साजिद एक दिलचस्प किस्सा सुनाते नजर आ रहे हैं।  

इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि रितेश देशमुख, अजय देवगन से सवाल पूछते हैं। इस पर अजय कहते हैं कि उनकी कई बार लड़ाई हुई है। वहीं कई बार वह मार भी खाए और कई बार मारे भी हैं। अजय ने बताया कि एक बार तो उन्हें करीब 25 लोगों ने मिलकर मारा था। इसके बाद इस घटना की पूरी कहानी साजिद खान आगे सुनाते हैं, क्योंकि इस घटना के दौरान साजिद भी अजय के साथ ही थे। 

साजिद बताते हैं, 'एक बार अजय के पास एक व्हाइट जीप थी, जिसमें वे सब घूमते थे। एक बार हॉलीडे होटल के पास पतली सी गली थी, जहां से हम निकल रहे थे। तभी कहीं से अचानक पतंग के पीछे भागते हुए एक बच्चा पता नहीं कहां से आ गया। इस दौरान जीप फूल स्पीड में थी, लेकिन सही समय पर ब्रेक लगने से बच्चे को कुछ नहीं हुआ, उसे चोट भी नहीं आई, लेकिन बच्चा बस डर गया था और डर के कारण ही वह रोने लगा था।'   

साजिद आगे कहते हैं, 'बच्चे की रोने की आवाज सुनकर वहां अचानक ही लोगों की भीड़ इकट्ठी होने लगी और देखते ही देखते हजार लोगों ने मुझे और अजय को घेर लिया था। इसके बाद यह बात करीब 10 मिनट के अंदर ही अजय के पिता वीरू देवगन तक पहुंच गई। वह करीब 150 से 250 फाइटर्स के साथ उस जगह पहुंच गए। उन्होंने वहां पहुंचते थे पूछा कि कौन है जिसने मेरे बेटे को हाथ लगाया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.