Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty ने जेल से घर आकर मां-बाप से सबसे पहले कही ये बात, रोते हुए बोलीं मां 'हमारी ज़िदंगी तबाह कर दी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाइकोर्ट की तरफ से ज़मानत मिल गई है और वो कल रात यानी 7 अक्टूबर को अपने घर वापस आई हैं। रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रंग एंगल सामने आने के बाद गिरफ्तार किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 03:14 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 08:22 AM (IST)
Rhea Chakraborty ने जेल से घर आकर मां-बाप से सबसे पहले कही ये बात, रोते हुए बोलीं मां 'हमारी ज़िदंगी तबाह कर दी'
Photo Credit- Rhea Chakraborty Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाइकोर्ट की तरफ से ज़मानत मिल गई है और वो कल रात यानी 7 अक्टूबर को अपने घर वापस आई हैं। रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रंग एंगल सामने आने के बाद गिरफ्तार किया था। रिया करीब एक महीने मुंबई भायखला जेल में बंद थीं। लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से जमानत मिल गई है। रिया के घर आने के बाद उनकी मां संध्या चक्रवर्ती का गुस्सा मीडिया और लोगों पर फूटा है। 

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रिया की मां अपना गुस्सा और दुख दोनों ज़ाहिर करते हुए बताया है कि कैसे इन महीनों में उनके पूरे परिवार की ज़िंदगी तबाह हो गई। संध्या चक्रवर्ती ने कहा, ‘हमें अपने बेटी पर फक़्र है उसने अपनी गरिमा को बनाए रखा, जब्कि उसके साथ न जाने कैसा कैसा व्यवहार किया गया। बल्कि जब वो घर आई उसने हमें देखा और बोली ‘आप लोग इतने दुखी क्यों लग रहे हैं?हमें मजबूत रहकर लड़ना होगा’। लेकिन हम किससे लड़ रहे हैं? पब्लिक को संतुष्ट करने के लिए किसी को गिरफ्तार करना था, और रिया ने इसकी कीमत चुकाई। किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करने और उसकी देखभाल करने के लिए जिसे उसने खो दिया था और फिर इसके लिए उसे पूरे शहर में घसीटा गया’। 

मां ने बताया, 'मैं सो नहीं पाती थी, खा नहीं पाती थी क्योंकि मेरे बच्चे जेल में थे। मैं घर पर परेशान रहती थी, आधी रात को उठकर बैठ जाती थी। मेरा परिवार बर्बाद हो गया है। ऐसा वक्त तो ऐसा भी आया जब मुझे आत्महत्या के खयाल आने लगे थे।' आपको बता दें कि रिया को बेल तो मिल गई है उसके साथ राहत की बात ये है कि कि उच्च न्यायालय ने अपने फ़ैसले में माना कि जांच में रिया का ड्रग सिंडिकेट से कोई कनेक्शन साबित नहीं हो सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.