Move to Jagran APP

सलमान खान के सामने विक्की कौशल ने कटरीना को किया शादी के लिए प्रपोज़, ये रहा सबूत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच अफेयर की खबरें बहुत दिनों से चल रही हैं। दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 01:53 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 11:33 AM (IST)
सलमान खान के सामने विक्की कौशल ने कटरीना को किया शादी के लिए प्रपोज़, ये रहा सबूत
सलमान खान के सामने विक्की कौशल ने कटरीना को किया शादी के लिए प्रपोज़, ये रहा सबूत

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच अफेयर की खबरें बहुत दिनों से चल रही हैं। दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। हालांकि दोनों ने ही इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। विक्की कौशल ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में इस खबर को महज़ अफवाह बताया था। लेकिन अब एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कटरीना को शादी के लिए प्रपोज़ करते नज़र आ रहे हैं वो भी सलमान खान के सामने।

loksabha election banner

जी हां, विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया है वो भी सबके सामने। एक्टर के इस प्रपोज़ का वीडियो भी सामने आ गया है। लेकिन.. लेकिन... लेकिन आपको ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है जिसे विक्क होस्ट कर रहे हैं। इस वीडियो में विक्की और कटरीना कैफ दोनों स्टेज पर नजर आ रहे हैं।

वीडियो में एक्टर कटरीना से कहते हैं, ‘आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढकर शादी क्यों नहीं कर लेतीं?’ आगे विक्की कहते हैं, ‘शादियों का सीज़न चल रहा था मैंने सोचा आपसे भी पूछ लूं... मुझसे शादी करोगी? विक्की का सवाल सुनते ही ऑडियंस में बैठे सलमान खान अर्पिता खान के कंधे पर गिर जाते हैं। वहीं कटरीना कैफ विक्की से कहती हैं, ‘हिम्मत नहीं है’। दोनों की बातचीत का ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है जो कि अब फिर से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

Salman's reaction😂 Follow @bigbollywoodpage 🌈 . . . . . . . . . . . . . . . . . #salmankhan #katrina #katrinakaif #vicky #vickykaushal #salmankhanfans #salman #katrina_kaif #bollywood #bolly #bollywoodmemes #bollywoodactress #bollywoodstyle #bollywoodactresses #bollywoodstar #bollywoodupdates #quarantine #quarantineandchill #chillingathome #quarantinedays #stayhome #staysafe #behome #indian #india #indiafightscorona #corona #weareinthistogether #indianactress

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.