Move to Jagran APP

Bhediya की शूटिंग से पहले 'भेड़िया' बने वरुण धवन, प्राइवेट जेट में सवार होने से पहले दिखा यह अंदाज़

भेड़िया एक हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है जिसका निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं जबकि निर्देशन अमर कौशिक का है। अमर इससे पहले दिनेश विजन के साथ स्त्री बना चुके हैं। भेड़िया अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 21 फरवरी को वरुण ने फ़िल्म का एलान किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 03:06 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 05:03 PM (IST)
Bhediya की शूटिंग से पहले 'भेड़िया' बने वरुण धवन, प्राइवेट जेट में सवार होने से पहले दिखा यह अंदाज़
Varun Dhawan and Kriti Sanon with Abhishek Banerji and Dinesh Vijan. Photo- Instagram/KritiSanon

नई दिल्ली, जेएनएन। शादी के बाद वरुण धवन काम पर लौट चुके हैं और अपनी अगली फ़िल्म भेड़िया की शूटिंग के लिए निकल गये हैं। इस फ़िल्म में कृति सेनन फीमेल लीड हैं। भेड़िया की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में शुरू हो रही है, जिसके लिए दोनों कलाकार बुधवार को प्राइवेट जेट से अरुणाचल प्रदेश पहुंच गये। वरुण और कृति ने इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करके जानकारी दी। 

loksabha election banner

कृति ने तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो वरुण, एक्टर अभिषेक बनर्जी और निर्माता दिनेश विजन के साथ प्राइवेट जेट के सामने खड़े नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कृति ने लिखा- भेड़िया अरुणाचल प्रदेश में पहुंच गया है। कृति ने हाल ही में अक्षय कुमार की फ़िल्म बच्चन पांडेय की शूटिंग जैसलमेर में पूरी की थी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वरुण के साथ कृति की यह दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले दोनों 2015 में आयी दिलवाले में पेयर अप हुए थे, जिसमें शाह रुख़ ख़ान और काजोल ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। उधर, वरुण ने भी जेट में सवार होते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने बताया कि भेड़िया के लिए अरुणाचल प्रदेश जा रहे हैं। वरुण इस वीडियो में भेड़िए की तरह आवाज़ निकालते नज़र आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

भेड़िया एक हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसका निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं, जबकि निर्देशन अमर कौशिक का है। अमर इससे पहले दिनेश विजन के साथ स्त्री बना चुके हैं। भेड़िया अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 21 फरवरी को वरुण ने मोशन पोस्टर के साथ फ़िल्म का एलान किया था। वरुण ने वीडियो के साथ लिखा था- स्त्री जी और रूही जी को भेड़िया का प्रणाम। इसके साथ उन्होंने इन दोनों फ़िल्मों की स्टार कास्ट को भी टैग किया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वरुण ने 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी, जो एक फैशन डिज़ाइनर हैं। वरुण की पिछली फ़िल्म कुली नम्बर 1 अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी, जिसमें सारा अली ख़ान फीमेल लीड में थीं। सिनेमाघरों में वरुण की आख़िरी रिलीज़ 2020 में आयी स्ट्रीट डांसर 3डी है। वहीं, कृति सेनन बतौर लीड एक्ट्रेस इससे पहले पानीपत में नज़र आयी थीं, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.