Move to Jagran APP

Malaika arora और Arbaaz khan के बेटे Arhaan Khan भी हैं स्टाइलिश, देखिए तस्वीरें

Malaika arora और Arbaaz khan के बेटे अरहान खान अपने दोस्तों संग मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किए गए।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 11:29 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 11:37 AM (IST)
Malaika arora और Arbaaz khan के बेटे Arhaan Khan भी हैं स्टाइलिश, देखिए तस्वीरें
Malaika arora और Arbaaz khan के बेटे Arhaan Khan भी हैं स्टाइलिश, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। Malaika arora लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों मलायका को लेकर खूब खबरें भी आ रही हैं। इस बीच मलायका आरोड़ा और Arbaaz Khan अरबाज खान के बेटे अरहान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में अरहान को दोस्तों संग आउटिंग करते देखा जा सकता है। 

loksabha election banner

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों स्टारकिड्स का बोलबाला है। फिल्मी सितारे तो लगातार खबरों में बने रहते हैं लेकिन उनके बच्चे भी इस दौड़ में पीछे नहीं हैं। सोशल मीडिया पर सितारों के बच्चों को लेकर लगातार खबरें आती रहती हैं और तस्वीरें वायरल भी होती हैं। फिलहाल मलायका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे Arhaan Khan अरहान खान की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका नया लुक देखा जा सकता है। 

मलायका और अरबाज के बेटे अरहान की वॉकिंग स्टाइल देखें तो वे काफी कॉन्फीडेंट नजर आ रहे हैं। 

अरहान खान की टीशर्ट पर न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी लिखा हुआ है। इससे यह पता चलता है कि वे एक्टिंग में करियर बनाने की तैयारी में जुटे हैं। 

अरहान मुंबई में बांद्रा इलाके में अपने दोस्तों संग नजर आए थे। 

बता दें कि, इन दिनों बॉलीवुड में सितारों के बच्चों की एंट्री हो रही है। ऐसे में कुछ दिन पहले खबर आई थी कि मलायका अरबाज के बेटे अरहान भी बॉलीवुड में जल्द एंट्री करेंगे। सलमान खान परिवार के सदस्‍य इंडस्‍ट्री में तहलका मचाने को तैयार हैं। खबर है कि अरहान खान बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। उन्‍होंने एक बड़े प्रोजेक्‍ट को साइन किया है। 

इस साल फरवरी महीने में मलाइका और अर्जुन कपूर के साथ बेटे अरहान को भी मुंबई में देखा गया था। 

बताते चलें कि, मलायका अरोड़ा और अरबाज खान पिछले कुछ समय से अपने रिश्‍तों में आई खटास को लेकर चर्चा में रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्‍ते को खत्‍म कर एक दूसरे से तलाक ले लिया था। अरबाज खान जहां एक ओर अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी Giorgia Andriani को लेकर सुर्खियों में रहे वहीं मलायका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में रही हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.