Move to Jagran APP

ब्रह्रास्त्र से फिर आया रणबीर का चौंकाने वाला नया लुक, देखिये बालों के साथ क्या-क्या किया

फिल्म ब्रह्मास्त्र साइंस फिक्शन फिल्म है और यह तीन हिस्सों में दर्शकों के सामने होगी. मौनी रॉय के अलावा डिंपल कपाड़िया भी फिल्म का हिस्सा बन रही हैं.

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 09:52 AM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 08:11 AM (IST)
ब्रह्रास्त्र से फिर आया रणबीर का चौंकाने वाला नया लुक, देखिये बालों के साथ क्या-क्या किया
ब्रह्रास्त्र से फिर आया रणबीर का चौंकाने वाला नया लुक, देखिये बालों के साथ क्या-क्या किया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ब्रह्मास्त्र के फैन्स ने हाल ही में फिल्म का ऑफिशियल लोगो देखा. इसके बाद अब अयान मुखर्जी इंस्टाग्राम पर आ गये हैं और उन्होंने रणबीर कपूर की एक तस्वीर जारी करते हुए लिखा है, मैजिक़. इस तस्वीर में रणबीर कपूर चांद को बैलेंस करते नजर आ रहे हैं.

loksabha election banner

फिल्म में रणबीर शिवा के किरदार में हैं और आलिया ईशा के किरदार में हैं. अयान ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, एक दूसरी तस्वीर में रणबीर का एनिमेटेड वर्जन नजर आ रहा है. बता दें कि इस तस्वीर में रणबीर कपूर के बाल छोटे नजर आ रहे हैं, जबकि इससे पहले जो तस्वीर सामने आयी थी, उसमें रणबीर कपूर के बाल लंबे थे. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में रणबीर के कई रूप देखने को मिलेंगे.

हालांकि यह घोषणा तो हो ही चुकी है कि फिल्म तीन हिस्सों में दर्शकों के सामने आयेगी. अयान ने कुछ दिनों पहले ही यह जानकारी दी थी कि यह आइडिया उन्हें कैसे आया था और क्यों वह हमेशा से ही रणबीर कपूर को इस फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते थे. फिल्म ये जवानी है दीवानी लिखते हुए उन्हें यह आइडिया आया था. कुछ दिनों पहले रणबीर की कुछ और तस्वीरें भी सामने आयी थीं और अयान ने सबसे पहले इस फिल्म का आइडिया रणबीर कपूर को ही सुनाया था.

 

View this post on Instagram

magic. #brahmastra #agni #shivadiaries

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on

बता दें कि यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है और यह तीन हिस्सों में दर्शकों के सामने होगी. मौनी रॉय के अलावा डिंपल कपाड़िया भी फिल्म का हिस्सा बन रही हैं. फिल्म तमिल के साथ-साथ तेलुगु में भी रिलीज की जायेगी. फिल्म में रणबीर का किरदार रुमी से प्रभावित है. फिल्म का पहले नाम ड्रैगन रखा गया था. बाद में फिल्म का नाम बदल कर ब्रह्मास्त्र रखा गया. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम किरदारों में हैं. फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.