Move to Jagran APP

अरमान जैन के रिसेप्शन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने साथ जमकर किया डांस, देखें वायरल Video

Sidharth Malhotra And Kiara Advani Dance Video सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पहली बार फिल्म शेरशाह में एक साथ नजर आएंगे।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 05:31 PM (IST)
अरमान जैन के रिसेप्शन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने साथ जमकर किया डांस, देखें वायरल Video
अरमान जैन के रिसेप्शन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने साथ जमकर किया डांस, देखें वायरल Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में जमकर डांस किया हैंl एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। यह अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी की रिसेप्शन के मौके का हैं। इस वीडियो में रुमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को बॉम्ब डिग्गी और मी गेंट गानें पर एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

फैंस ने कमेंट सेक्शन में सिद्धार्थ और कियारा पर प्यार की बौछार की हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘Awww वे क्यूट लग रहे हैंl’ जबकि दूसरे ने कमेंट किया, ‘हाए #sidkiara’ एक फैन क्लब ने कमेंट किया, ‘हमारा शेरशाह और डिंपल।’ कियारा दुल्हन अनीसा की चचेरी बहन भी है, ने भी स्वागत समारोह में भी जमकर डांस किया था।

 

View this post on Instagram

Gorgeous @kiaraaliaadvani gave a rocking performance at her best friend @therealarmaanjain & @anissamalhotra wedding reception. She is truly a diva😍 ⠀ .⠀ Tag your bestie whom you want to give such a performance at your wedding.⠀ .⠀ Choreography: @urvikaria⠀ Moments captured: @theweddingcrasherofficial .⠀ .⠀ #wishnwed #kiaraadvani #sangeetnight #celebritywedding #bollywood #bollywoodcelebrity #celebritynews #celebrityfashion #karishmakapoor #mehendibride #armaankishaadi #armaanjainwedding #bigfatindianweddings #anissamaangayi #kareenakapoor #mehndidance #floraljewellery #celebritystyle #mehndioutfits #brideof2020 #groomstyle #groomwear #kareenakapoor #taimuralikhan #designeroutfits #weddingtrends2020 #weddinginspo #shimmerylehenga #mirrorworklehenga #mehndilook

A post shared by Wish N Wed | Wedding Trends (@wishnwed) on

फिल्म गुड न्यूज़ के उनके गाने सौदा खरा खरा के कई डांस वीडियो भी फैन्स ने ऑनलाइन शेयर किए है। सिद्धार्थ और कियारा पहली बार शेरशाह में एक साथ दिखाई देंगे। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की वीरता की कहानी पर आधारित है, जो कारगिल युद्ध में शहीद हो गए थे और अपने सर्वोच्च बलिदान के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित किए थे। सिद्धार्थ को जुड़वां भूमिका में देखा जाएगाl वह कैप्टन विक्रम बत्रा और उनके जुड़वां भाई विशाल बत्रा की भूमिका निभाएंगेl जबकि कियारा कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा की भूमिका में नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

#kiaraadvani and #siddharthmalhotra at #armaanjain wedding ❤❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले कॉफ़ी विद करण में सिद्धार्थ ने कियारा के साथ रिश्ते में होने से इनकार किया था लेकिन कहा कि वह उसके साथ काम करने को लेकर खुश है। कियारा को डेट करने के बारे में पूछे जाने पर सिद्धार्थ ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि अफवाहों और हुक-अप्स की जगह टैब्लॉइड्स में है, काश वे सच होते। मेरी लाइफ उतनी रंगीन नहीं है जितना लोग पढ़ते हैं।’

जब कियारा से पिछले साल एक अवार्ड शो में उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, ‘नहीं, मैं सिद्धार्थ को डेट नहीं कर रही, मैं सिंगल हूं।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.