Move to Jagran APP

देखिए, रणबीर ने खुलेआम अनुष्‍का को गोद में उठाकर चौंकाया

अनुराग कश्‍यप की नई फिल्‍म 'बॉम्‍बे वेलवेट' में पहली बार एक साथ काम करने वाले रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा के अंदाज इन दिनों कुछ बदले-बदले नजर आ रहे हैं। वैसे तो जहां एक तरफ रणबीर कपूर, कट्रीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में हैं, वहीं अनुष्‍का शर्मा भी विराट कोहली

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 28 Apr 2015 12:02 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2015 02:45 PM (IST)
देखिए, रणबीर ने खुलेआम अनुष्‍का को गोद में उठाकर चौंकाया

मुंबई। अनुराग कश्यप की नई फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में पहली बार एक साथ काम करने वाले रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के अंदाज इन दिनों कुछ बदले-बदले नजर आ रहे हैं। वैसे तो जहां एक तरफ रणबीर कपूर, कट्रीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में हैं, वहीं अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली के प्यार में पड़ गई हैं। फिर ऐसा क्या हो गया, जो रणबीर कपूर ने सभी के सामने अनुष्का शर्मा को गोद में उठा लिया !

loksabha election banner

रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर देख आप भी चौंक गए होंगे, मगर इससे पहले आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने लगें और ये सोचने लगें कि आखिर इनके बीच चल क्या रहा है, बता दें कि ये सब दोनों की मस्ती का हिस्सा है। दोनों की यह तस्वीर फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' का दूसरा ट्रेलर लॉन्च करने के दौरान की है। वैसे इस दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली।

वैसे इन दिनों हीरो-हीरोइन अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। प्रमोशन के दौरान हीरोइनों को गोद में भी उठाने का ट्रेंड चल गया है। हाल ही में वरुण धवन भी अपनी फिल्म 'एबीसीडी 2' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर श्रद्धा कपूर को गोद उठाते नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.