Move to Jagran APP

Sapna Choudhary Song Lootera : अपने किलर डांस मूव्स से दीवाना बनाने को तैयार सपना चौधरी, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Gana Lootera सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना लुटेरा यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। इस गाने के बोल और आवाज दी है आर नेट ने। Photo-Youtube

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 03:31 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 03:48 PM (IST)
Sapna Choudhary Song Lootera : अपने किलर डांस मूव्स से दीवाना बनाने को तैयार सपना चौधरी, देखें वीडियो
Sapna Choudhary Song Lootera : अपने किलर डांस मूव्स से दीवाना बनाने को तैयार सपना चौधरी, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने डांसिंग मूव्स से सबको दिवाना बनाने वालीं सपना चौधरी एक बार फिर आपको अपने गाने में नचाने के लिए तैयार हैं। सपना का नया हरियाणवी गाना 'लुटेरा' यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। इस गाने के बोल और आवाज दी है आर नेट ने। वहीं फीलेम आवाज़ दी है अफसाना खान ने। अपने हर गाने की तरह इस गाने में भी सपना बेहतरीन डांसिंग मूव्स करती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

गाने की थीम पर बात करतें तो ये गाना देसी छोरे वर्सेज मॉर्डन लड़की के ऊपर बनाया है। इस गाने में एक देसी लड़का है जो एक लुटेरा है, जो हमेशा अपनी गैंग साथ नजर आता है और लड़की परेशान करता है। गाने के बोल हैं ‘टीजर तो देखा है पिक्चर अभी बाकी है’। वैसे इस गाने में सपना भी देसी अंदाज में नजर आ रही हैं। देखें वीडियो।

सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सपना ब्लैक टॉप और ब्लू स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। सपना हर तस्वीर में अलग पोज है। किसी फोटो में वो बैठकर पोज दे रही हैं तो किसी फोटो में साइड और बैक लुक है। इन फोटो के साथ सपना चौधरी ने कैप्शन लिखा है, जलने वाले भी कमाल के होते हैं,महफिले तो खुद की होती है पर चर्चे हमारे होते हैं।

 

View this post on Instagram

हमसे जलने वाले भी कमाल के होते है,महफिले तो खुद की होती है पर चर्चे हमारे होते है ......🔥 #positivevibes #thankgod #event #workholic #desiqueen #look

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

25 सितंबर को है सपना का बर्थ डे आपको बता दें कि 25 सितंबर को सपना का बर्थडे है।सपना अपने जन्मदिन को लेकर इतनी एक्साइटेड हैं कि उन्होंने कुछ दिन पहले अपनी इंस्टा स्टोरी में खुद को एडवांस में बधाई दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.