Move to Jagran APP

Sanjay Dutt Health News: कोकिला बेन अस्पताल जाने से पहले हाथ जोड़कर पैपराज़ी से बोले संजू- प्रार्थना करो!

WATCH Sanjay Dutt Treatment News संजय दत्त 11 अगस्त को संजय ने अचानक यह एलान करके चौंका दिया था कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 08:12 PM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 04:32 PM (IST)
Sanjay Dutt Health News: कोकिला बेन अस्पताल जाने से पहले हाथ जोड़कर पैपराज़ी से बोले संजू- प्रार्थना करो!
Sanjay Dutt Health News: कोकिला बेन अस्पताल जाने से पहले हाथ जोड़कर पैपराज़ी से बोले संजू- प्रार्थना करो!

नई दिल्ली, जेएनएन। संजय दत्त को पिछले हफ़्ते लंग कैंसर का पता चला। तभी से उनकी अस्पतालों की विज़िट चल रही है। संजय के आगे के ट्रीटमेंट को लेकर तस्वीर साफ़ हो गयी है। फ़िलहाल संजय का इलाज मुंबई में ही चलेगा, जिसके लिए मंगलवार शाम को उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल जाने से पहले उन्होंने अपने घर के सामने मौजूद पैपराज़ी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। साथ ही उनसे प्रार्थना करने को भी कहा। 

loksabha election banner

योगेन शाह ने संजय का वीडियो शेयर किया है, जिसमें संजय नीले रंग का लॉन्ग कुर्ता पहने हुए दिख रहे हैं। पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बहनें प्रिया और नम्रता दत्त भी साथ में हैं। संजय रवाना होने से पहले मान्यता के गले लगते हैं। फिर पैपराज़ी को देखकर हाथ हिलाते हैं और उनसे कहते हैं कि प्रार्थना करो। इस पर पैपराज़ी फोटोग्राफर्स भी जवाब देते है कि वो पूरी तरह ठीक हो जाएंगे।

यह भी देखें: कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होने से पहले संजय दत्त बोले- मेरे लिए प्रार्थना करना

 

View this post on Instagram

#yogenshah

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

एएनआई ने मान्यता का स्टेटमेंट ट्वीट किया, जिसमें पुष्टि की गयी है कि संजय का शुरुआती ट्रीटमेंट मुंबई में ही होगा। कोविड-19 हालात सामान्य होने के बाद ट्रैवल प्लान बनाया जाएगा। फिलहाल वो कोकिला बेन अस्पताल में डाक्टरों के हाथों में सुरक्षित हैं।

रविवार को संजय लीलावती अस्पताल भी गये थे। बहन प्रिया दत्त तब भी साथ में थीं। बता दें कि संजय दत्त 11 अगस्त को संजय ने अचानक यह एलान करके चौंका दिया था कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। संजय ने फैंस से किसी तरह की चिंता और कयासबाज़ी ना करने की गुज़ारिश की थी। इसके बाद मीडिया में अफ़वाहें शुरू हो गयीं कि उन्हें स्टेज 4 का लंग कैंसर हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में इसका दावा भी किया गया।बाद में मान्यता दत्त ने स्टेटमेंट जारी करके फैंस और शुभचिंतकों से कहा कि इस फेज़ से निकलने के लिए उनकी दुआओं की ज़रूरत है और वो किसी अफ़वाह के चक्कर में ना पड़ें। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त मेडिकल ट्रीटमेंट शुरू करने से पहले सड़क 2 की डबिंग पूरी करेंगे, जो 28 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। इंडिया टीवी से हुई बातचीत में लीलावती के सीनियर पल्मोनॉलॉजिस्ट डॉ. जलील पारकर ने बताया कि पहली बार बीमारी के बारे में सुनकर उन्हें जज़्ब करने में वक़्त लगा, मगर अगली बार जब हम मिले तो वो काफ़ी पॉज़िटिव दिखे। उन्होंने यह भी कहा कि वो ट्रीटमेंट के बाद जल्द शूट के लिए लौटना चाहते हैं और बाक़ी फ़िल्मों की शूटिंग करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि संजय मुंबई में ही ट्रीटमेंट करवाएंगे। (Photo- Yogen Shah)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.