Move to Jagran APP

जन्मदिन पर फैंस को देख इमोशनल हुए सलमान खान, आखों से छलक उठे आंसू

बीते दिन सलमान खान ने अपने परिवार के साथ अपना 54वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर फैंस को देखते हुए सलमान खान काफी इमोशनल हो गए थे।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 10:52 AM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 10:52 AM (IST)
जन्मदिन पर फैंस को देख इमोशनल हुए सलमान खान, आखों से छलक उठे आंसू
जन्मदिन पर फैंस को देख इमोशनल हुए सलमान खान, आखों से छलक उठे आंसू

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान बीते दिन 54 साल के हो चुके हैं। इस खास दिन का इंतज़ार जितना सलमान के करीबी लोगों को होता है, उससे कई ज्यादा उत्साह इनके फैंस के बीच देखने को मिलता है। सलमान का ये जन्मदिन वाकई बेहद खास है क्योंकि इस साल जब सलमान खान अपनी बालकनी में फैंस का शुक्रिया कहने आए तो फैंस को देख उनकी आखों से आंसू छलक उठे।

loksabha election banner

सलमान खान के घर के नीचे हमेशा ही उनकी एक झलक देखने के लिए कई लोगों की भीड़ इकट्ठा होती है, मगर उनके जन्मदिन के खास मौके पर ये भीड़ डबल हो जाती है। सलमान खान भी हर साल अपने चाहने वालों को शुक्रिया कहने के लिए अपनी बालकनी आते हैं। हाल ही में सलमान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें सलमान अपने फैंस के लिए बालकनी में आए हैं। इस वीडियो के साथ सलमान लिखते हैं, मेरे फैंस को एक बड़ा शुक्रिया।

 

View this post on Instagram

A big thank u to all my fans ...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह भी पढ़ें: Celebrities Become Parents In 2019: अर्पिता खान-आयुष शर्मा से पहले इस साल ये से सितारे बने पैरेंट्स

इसके बाद सोशल मीडिया में सलमान खान की कुछ वीडियोज़ सामने आई हैं, जिनमें वो अपने फैंस को हैलो कहते हुए काफी भावुक नज़र आ रहे हैं। सलमान खान की आखों में आंसू साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। जाहिर है कि सलमान अपने फैंस का प्यार देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाए।

 

View this post on Instagram

And he cried after seeing his fans😭 Pic of the day♥️ #salmankhanfanclub2727 #salmankhan

A post shared by 👑❤Salman Khan❤👑 (@salmankhanfanclub2727) on

सलमान खान ने इस साल अपना जन्मदिन अपनी बहन अर्पिता और अपने कुछ करीबी रिश्तेदारों के साथ मनाया है। इनके अलावा शाम को सलमान ने अपनी दबंग टीम के साथ भी अपनी बर्थडे केक काटा है।

आपको बता दें कि सलमान खान की दबंग 3 हाल ही में 20 दिसम्बर को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म का पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी बेहतरीन रहा है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, अरबाज़ खान और सुदीप किच्चा जैसे  कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.