Move to Jagran APP

Rhea Chakrobarty का पुराना वीडियो वायरल, महेश भट्ट की इस हरकत पर भड़के लोग, देखें वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बात सबके निशाने पर रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो सोशल मीडियाय पर वायरल हो रहे हैं। Photo- lnbollywood Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 05:31 PM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 05:41 PM (IST)
Rhea Chakrobarty का पुराना वीडियो वायरल, महेश भट्ट की इस हरकत पर भड़के लोग, देखें वीडियो
Rhea Chakrobarty का पुराना वीडियो वायरल, महेश भट्ट की इस हरकत पर भड़के लोग, देखें वीडियो

नई दिल्ली,जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बात सबके निशाने पर आईं रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो रिया की फिल्म ‘जलेबी’ के प्रमोशन के दौरान का है। इस वीडियो में रिया प्यार के बारे में अपने ख़्याल शेयर करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में रिया के साथ ‘जलेबी’ के प्रोड्यूसर महेश भट्ट और फिल्म के लीड एक्टर वरुण मित्रा नज़र आ रहे हैं। वीडियो देखकर लोग रिया पर तो अपना गुस्सा ज़ाहिर कर ही रहे हैं साथ ही लोग महेश भट्ट के ऊपर भी काफी गुस्सा हो रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, वीडियो में नज़र आ रहा है कि जब रिया मीडिया से बात कर रही हैं तो महेश भट्ट ने उनका हाथ कस के पकड़ा हुआ है। इतना ही नहीं रिया के बोलते-बोलते महेश उनके कंधे पर कुछ सेकेंड के लिए अपना सिर रख लेते हैं और फिर हटा लेते हैं। हालांकि रिया वीडियो में पूरी तरह कम्फर्टेबल नज़र आ रही हैं। लेकिन लोग जरूर इस वीडियो के देखने के बाद अनकम्फर्टेबल हो गए हैं, और महेश भट्ट के लिए काफी बुरा भला बोल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

What are you're views on this?

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

ये भी पढें : Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती के वकील बयान, आदित्य ठाकरे से कभी नहीं मिली एक्ट्रेस

आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशाल से लेकर सीबीआई तक, इस वक्त रिया सबके निशाने पर हैं। दरअसल, सुशांत की मौत के करीब एक महीने के बाद एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ पटना में केस दर्ज करवाया। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर ब्‍लैकमेलिंग, पैसे ऐंठना, प्रताड़ना और एक्टर को सुसाइड के लिए उकसाने समेत कई संगीन आरोप लगाए हैं। जिसके बाद इस केस की जांच में पटना पुलिस भी शामिल हो गई। कुछ दिनों तक पटना पुलिस और मुंबई पुलिस ने इस केस की जांच की, लेकिन अब इसे सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया है। वहीं रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस भी दायर किया है जिसकी चांज प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.