Move to Jagran APP

Made In China : सलमान खान को मर्दाना कमज़ोरी का ‘सूप’ बेचने पहुंचे राजकुमार राव, भाईजान ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन चाइन’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए राजकुमार ने एक अलग ही तरीका का निकाला है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 02:49 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 02:52 PM (IST)
Made In China : सलमान खान को मर्दाना कमज़ोरी का ‘सूप’ बेचने पहुंचे राजकुमार राव, भाईजान ने दिया रिएक्शन
Made In China : सलमान खान को मर्दाना कमज़ोरी का ‘सूप’ बेचने पहुंचे राजकुमार राव, भाईजान ने दिया रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन चाइन’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए राजकुमार ने एक अलग ही तरीका का निकाला है। प्रमोशन करने के दौरान वो स्टार्स को मर्दाना कमज़ोरी की दवा बेच रहे हैं। जी हां, आपने एकदम सही पढ़ा। ‘मेड इन चाइन’ का प्रमोशन करने लिए राजुकमार मार्दाना कमज़ोरी की दवा यानी सूप बेच रहे हैं।

prime article banner

दरअसल, इस फिल्म में राजकुमार एक बिजनेसमैन बने हैं जो अपने सपने पूरे करने के लिए चीन पहुंच जाता है। और यहीं उसे मिलता है सक्सेस का ऐसा फार्मूला जिससे वो दुनियाभर में छा सकता है। राजकुमार उसी ‘सक्सेस के फॉर्मूले’ को प्रमोशन के दौरान बेच रहे हैं। हाल ही में उन्होंने श्रद्धा कपूर को मर्दाना कमज़ोरी की दवा बेची थी क्योंकि ‘स्त्री’ पुरुषों को उठाकर ले जाती है’। अब वो अपनी दवा बेचने सलमान खान के पास पहुंच गए हैं।

राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सलमान खान के साथ हैं। उनके हाथ में मेजिक सूप लगा हुआ है। राजुकमार, सलमान खान के पास पहुंचकर कहते हैं ‘सलमान भाई आपको पता ही होगा हम लोग अपना एक प्रोडक्ट बेच रहे हैं मैजिक सूप! ये सूप मर्दों के बहुत काम आता है’। राजकुमार सलमान से कहते हैं ‘इस सूप में बहुत ताकत है, मर्दो में जो भी कमज़ोरी होती है इस सूप को पीने के बाद सब ठीक हो जाता है’। इस पर सलमान कहते हैं ‘मेरे में ऐसी कोई कमज़ोरी नहीं है’। इस पर राजकुमार कहते हैं कि ‘हम तो सिर्फ आपको प्रोडक्ट के बारे में बताने आए हैं, हमारी फिल्म रिलीज हो रही है 25 अक्टूबर को’। इस दौरान ‘मेड इन चाइन’ की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय भी राजकुमार के साथ होती हैं।

 

View this post on Instagram

When Rukmini and Raghu Bhai met the ultimate BHAI. @beingsalmankhan @imouniroy #MadeinChina #IndiaKaJugaad

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

इससे पहले राजकुमार ने श्रद्धा कपूर को ये सूप बेचने की कोशिश की थी। राजकुमार ने इसका भी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में राजकुमार एक घर में खड़े हैं तभी श्रद्धा कपूर बिल्कुल ‘स्त्री’ वाले मूड में उनके पास आती हैं और उनका नाम रघू पुकारती हैं। इसके बाद राजकुमार श्रद्धा से कहते हैं कि ‘स्त्री जी मैंने सुना है आप पुरुषों को उठाकर ले जाती हैं वो भी नंगा, कोई कमज़ोरी है क्या पुरुषों में? अगर कमज़ोरी है तो मेरे पास ये मैजिक सूप है हर कमज़ोरी का इलाज’। इसके बाद अचानक राजकुमार वहां से गायब हो जाते हैं और श्रद्धा कपूर अकेले खड़ी रह जाती हैं। फिल्म प्रमोशन का राजुकमार राव का ये तरीका काफी फनी है।

 

View this post on Instagram

When #Stree meets Raghu bhai. @shraddhakapoor #MadeInChina #IndiaKaJugaad 25th October

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.