Move to Jagran APP

Raj Kundra News: शर्लिन चोपड़ा का दावा- 'साइबर सेल को सबसे पहले दी थी आर्म्सप्राइम की जानकारी', देखें वीडियो

शर्लिन ने ज़्यादा कुछ नहीं बोला मगर इतना दावा ज़रूर किया कि महाराष्ट्र सरकार की साइबर सेल में सबसे पहले उन्होंने अपना बयान दर्ज़ करवाया था। शर्लिन ने उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया जो शिल्पा शेट्टी के प्रति सहानुभूति ज़ाहिर कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 02:26 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 02:26 PM (IST)
Raj Kundra News: शर्लिन चोपड़ा का दावा- 'साइबर सेल को सबसे पहले दी थी आर्म्सप्राइम की जानकारी', देखें वीडियो
Raj Kundra and Sherlyn Chopra. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। अश्लील वडियो बनाने और ऐप के ज़रिए प्रसारित करने के केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ़्तार किया है और शुक्रवार तक अदालत ने कुंद्रा को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इस केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नाम भी आ रहा है, जिसको लेकर उन्होंने गुरुवार को एक वीडियो जारी करके अपना पक्ष रखा।

loksabha election banner

मामला न्यायालय के विचाराधीन होने की वजह से शर्लिन ने ज़्यादा कुछ नहीं बोला, मगर इतना दावा ज़रूर किया कि महाराष्ट्र सरकार की साइबर सेल में सबसे पहले उन्होंने अपना बयान दर्ज़ करवाया था। शर्लिन ने उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया, जो शिल्पा शेट्टी के प्रति सहानुभूति ज़ाहिर कर रहे हैं।

शर्लिन ने अपना वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वो कहती हैं- ''महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल टीम को जिस व्यक्ति ने सबसे पहले अपना बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं। महाराष्ट्र सरकार की साइबर सेल टीम को जिस व्यक्ति ने सबसे पहले आर्म्सप्राइम के बारे में जानकारी दी, वो कोई और नहीं, बल्कि मैं हूं।

कहने का तात्पर्य यह है कि जब साइबर सेल की ओर से मुझे समन नोटिस भेजे गये थे, औरों की तरह, जो कहते हैं- माई हार्ट गोज़ आउट टू शिल्पा एंड किड्स, मैं अंडरग्राउंट नहीं हुई लापता नहीं हुई, ग़ायब नहीं हुई, यह शहर या देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की।

मार्च 2021 में साइबर सेल के ऑफ़िस में जाकर मैंने अपना निष्पक्ष बयान दिया। दोस्तों, इस विषय पर कहने को बहुत कुछ है, लेकिन यह मैटर न्यायालय के विचाराधीन है, इसलिए इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए अनुचित होगा। इसलिए मैं आप सबसे अनुरोध करती हूं, ख़ासकर पत्रकारों और मीडिया के रिपोर्टरों से कि वो महाराष्ट्र साइबर सेल से सम्पर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें। हो सके तो मेरे बयान के कुछ एक्सर्प्ट्स शेयर करने की विनती करें।

राज कुंद्रा केस में क्या है शर्लिन की भूमिका

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल, महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ किया था, जिनमें हॉटशॉट्स ऐप भी शामिल थी। इस ऐप को आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की फर्म ने डेवलप किया है। आर्म्सप्राइम के मालिक राज कुंद्रा बताये जाते हैं। उन्हें यह फर्म कथित तौर पर यूके की कम्पनी केनरिन ने बेची थी। हालांकि, कुंद्रा ने पुलिस को बयान दिया था कि उन्होंने कम्पनी में अपने शेयर बेच दिया हैं और इससे संबंधित दस्तावेज़ भी पुलिस के पास जमा किये थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्म्सप्राइम ने कंटेंट के लिए आर्म्सप्राइम के साथ कॉन्ट्रेक्ट किया था। शर्लिन के वकील चरनजीत चंद्रपाल की ओर से दावा किया गया था कि इस कॉन्ट्रेक्ट को राज कुंद्रा ने ख़ुद साइन किया था और कहा था कि शर्लिन की मुनाफ़े में 50 फीसदी हिस्सेदारी होगी। चंद्रपाल ने ही शर्लिन को साइबर सेल द्वारा दर्ज़ किये गये मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट से अंतरिम ज़मानत दिलवायी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.