Move to Jagran APP

कॉन्सर्ट में प्रिंयका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ गंदी हरकत करने लगी फैन, वीडियो में हुई कैद

एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ एक फीमेल फैन ने बदतमीज़ी कर दी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। देखें वीडियो।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 27 Oct 2019 01:40 PM (IST)Updated: Sun, 27 Oct 2019 07:17 PM (IST)
कॉन्सर्ट में प्रिंयका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ गंदी हरकत करने लगी फैन, वीडियो में हुई कैद
कॉन्सर्ट में प्रिंयका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ गंदी हरकत करने लगी फैन, वीडियो में हुई कैद

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के कितनी तगड़ी फैन फॉलोइंग ये बात तो सभी जानते हैं। उनके कॉन्सर्ट में हजारों, लाखों की भीड़ इकट्ठा होती है। इतना ही निक के साथ सेल्फी लेने के लिए, उनकी एक झलक पाने के लिए लड़कियां बेताब रहती हैं। लेकिन हाल में एक कॉन्सर्ट के दौरान निक के साथ एक महिला फैन ने कुछ ऐसा किया जो यकीनन निक को भी अच्छा नहीं लग होगा।

loksabha election banner

निक का वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने जोनस ब्रदर्स के साथ म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे हैं। निक अपनी परफॉर्मेंस के पूरी तरह डूबे हुए हैं तभी एक फीमेल उनके पैरों को छूने लगी। निक अपनी परफॉर्मेंस में इतने खोए हुए थे कि फीमेल फैन की इस हर का उन्हें पता ही नहीं चला। निक के पास खड़े बॉडीगार्ड ने लड़की हाथ को हटाने को कोशिश की। लड़की ने हाथ हटाया, लेकिन जैसे ही बॉडीगार्ड पीछे हटा लड़की ने फिर निक को गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

निक को अपने परफॉर्मेंस के बीच में ये एहसास हुआ कि कोई उन्हे पीछे से छू रहा है। इस पर वो पीछे पलटे और फैन के देखने लगे। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी फैन ने अपने पसंदीदा सेलेब के साथ बदतमीज़ी की हो। फैंस अक्सर अपनी हद पार कर जाते हैं। हालांकि निक के बाकी फैंस ने लड़की की इस हरकत पर आपत्ति जताई है। देखें वीडियो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.