Move to Jagran APP

Mahesh Bhatt Jiah Khan Video: रिया चक्रवर्ती के बाद ज़िया खान के साथ महेश भट्ट का ये वीडियो वायरल

कुछ दिन पहले फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ नज़र आ रहे थे। Photo-bollywoodmedialove Inst

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 02:44 PM (IST)
Mahesh Bhatt Jiah Khan Video: रिया चक्रवर्ती के बाद ज़िया खान के साथ महेश भट्ट का ये वीडियो वायरल
Mahesh Bhatt Jiah Khan Video: रिया चक्रवर्ती के बाद ज़िया खान के साथ महेश भट्ट का ये वीडियो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ दिन पहले फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ नज़र आ रहे थे। उस वीडियो में महेश भट्ट ने एक अजीब सी हरकत की थी, जो लोगों को नागवार गुज़र रही थी और लोगों ने महेश भट्ट और रिया पर जमकर अपना गुस्सा निकाला था और खूब भला-बुरा बोला था। रिया के बाद अब महेश भट्ट का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दिवंगत एक्ट्रेस ज़िया ख़ान के साथ नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि जिस वक्त का ये वीडियो है, उस वक्त ज़िया की उम्र कुछ 16 साल रही होगी। इस वीडियो में कुछ ख़ास सुनाई नहीं दे रहा है, पर दिखाई साफ दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि महेश भट्ट और ज़िया आपस में कुछ बातें कर रहे हैं, तभी डायरेक्टर ज़िया का हाथ पकड़ते हैं और उनकी उंगलियों में अपनी उंगलियां फंसाते हैं। फिर ज़िया जोर से हंसती हैं और उनके कंधे पर अपना सिर रख लेती हैं। महेश भट्ट के इस वीडियो पर भी लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

You're view on this? #follow @bollywoodmedialove #ranbiralia #neetukapoor #aliabhatt #katrinakaif #riddhimakapoorsahni #anushkasharma #deepikapadukone #shraddhakapoor #ranbirkapoor #salmankhan #malaikaarorakhan #sunnyleone #amirkhan #shahrukhkhan #varundhawan #parineetichopra #ranveersingh #dishapatani #akshaykumar #urvashirautela #viratkohli #jacquelinefernandez #kapilsharma #priyankachopra #shahidkapoor

A post shared by Bollywood media love ❤ (@bollywoodmedialove) on

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद महेश भट्ट को काफी ट्रोल किया जा रहा है। माना जा रहा है कि रिया और महेश के बीच कुछ कनेक्शन है। रिया ने महेश भट्ट के कहने पर ही सुशांत से ब्रेकअप किया था और उनका घर छोड़ दिया था। कुछ दिन पहले दोनों की चैट भी सामने आई थी। चैट 14 जून यानी उसी दिन की थी, जिस दिन सुशांत की डेथ हुई थी। इस चैट में महेश भट्ट ने रिया को एक फोटो के साथ अंग्रेजी का कोट भेजा हुआ था.. जिस पर रिया ने भी रिप्लाई किया था। हालांकि, महेश भट्ट और रिया की इस चैट को पूजा भट्ट ने फॉरवर्डेड मैसेज बताया है। उनका कहना है कि ये मैसेज पापा ने उन्हें भी भेजा था। आपको बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर की डेथ का केस अब सीबीआई हैंडल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.