Move to Jagran APP

Katrina Kaif Dance Video: लम्बे वक़्त बाद इतना झूम के नाचीं कटरीना कैफ़, वीडियो को 24 घंटों में मिले 32 लाख से ज़्यादा लाइक्स

Katrina Kaif Dance Video कटरीना ने अपने एक-एक स्टेप से दिल धड़काए हैं। कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से कटरीना को पर्दे पर तो उनके फैंस नहीं देख पाये मगर सोशल मीडिया के ज़रिए वो ज़रूर अपने फैंस के टच में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 08:23 AM (IST)
Katrina Kaif Dance Video: लम्बे वक़्त बाद इतना झूम के नाचीं कटरीना कैफ़, वीडियो को 24 घंटों में मिले 32 लाख से ज़्यादा लाइक्स
कटरीना कैफ का डांस वीडियो वायरस हो गया है। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ़ ने अपनी अदाकारी के साथ अपने डांसिंग स्किल्स से भी लोगों को दीवाना बनाया है। अग्निपथ का चिकनी चमेली हो या धूम 3 का कमली डांस। कटरीना ने अपने एक-एक स्टेप से दिल धड़काए हैं। कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से कटरीना को पर्दे पर तो उनके फैंस नहीं देख पाये, मगर सोशल मीडिया के ज़रिए वो ज़रूर अपने फैंस के टच में हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियो से उनका मनोरंजन करती हैं। कटरीना का एक डांस वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

कैट ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो सब कुछ भूलकर मस्ती में नाचती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो के साथ कटरीना ने जो कैप्शन लिखा है, उससे भी लगता है कि वो डास को कितना मिस कर रही होंगी। कटरीना ने लिखा- और लम्ब अर्से बाद हम नाच रहे हैं। कटरीना के इस वीडियो में कोई आवाज़ नहीं है। अलबत्ता उन्होंने एक्सेल मूलीज़ को ज़रूर टैग किया है, जो फरहान अख़्तर की कम्पनी है। इस वीडियो में पीछे दीवार पर बंटी और बबली का पोस्टर लगा दिख रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन कजरारे गाने का स्टेप कर रही हैं। साथ में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी हैं। कटरीनना के इस वीडियो को 32 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ़ के इस वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट किये हैं। ईशान खट्टर ने मज़ाक में लिखा- पंजीरी पॉवर। ईशान, कटरीना के साथ फोन भूत में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। इसके अलावा कटरीना कैफ़ अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में दिखेंगी, जो सम्भवत: मार्च और अप्रैल के बीच में रिलीज़ होने वाली है। रोहित शेट्टी निर्देशत फ़िल्म में कटरीना पहली बार काम कर रही है। कटरीना इस फ़िल्म के ज़रिए दो साल बाद पर्दे पर लौटेंगी। आख़िरी बार वो सलमान ख़ान की फ़िल्म भारत में फीमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.