Move to Jagran APP

मेकअप आर्टिस्ट की शादी में कटरीना ने 'अफगान जलेबी' पर जमकर किया डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Katrina Kaif Dance On Afghan Jalebi बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ हाल ही में अपने दोस्त और मेकअप आर्टिंस्ट Daniel C Bauer का शीदा में शरीक हुईं जहां उन्होंने जमकर डांस किया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 01:48 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 01:55 PM (IST)
मेकअप आर्टिस्ट की शादी में कटरीना ने 'अफगान जलेबी' पर जमकर किया डांस, वायरल हो रहा वीडियो
मेकअप आर्टिस्ट की शादी में कटरीना ने 'अफगान जलेबी' पर जमकर किया डांस, वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ हाल ही में अपने दोस्त और मेकअप आर्टिंस्ट Daniel C Bauer का शीदा में शरीक हुईं जहां उन्होंने जमकर डांस किया। कटरीना के वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस दोस्त के साथ अपने मोस्ट फेमस सॉन्ग 'अफगान जलेबी' पर डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान कटटीना और Daniel के साथ कुछ  बैकग्राउंड डांसर भी मौजूद हैं।

loksabha election banner

इससे पहले एक्ट्रेस ने वेडिंग आउटफिट में अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही थीं। दोस्त में शाद में एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू कलर का टॉप और स्कर्ट पहना रखा था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

कटरानी को दोस्त की शादी बीते कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई। इस शाद के चर्चा में बने रहने की वजह से है कि ये एक गे मैरिज है। Daniel C Bauer ने अपने बॉयफ्रेंड Tyrone Braganza से शादी की है और यह शादी काफी लग्जरी तरीके से की गई। गोवा में हुई यह शादी हिंदू रीति रिवाजों से की गई, जिसमें मेहंदी, हल्दी, बारात और सात फेरे जैसी रस्में पूरी की गई।

 

View this post on Instagram

Write it on your heart that every day is the best day of the year 💕 #2020

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। इस फिल्म में वो सलमान खान की प्रेमिका बनी थीं। वहीं कटरीना कैफ अक्षय कुमार संग फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं खबरों की मानें तो कैटरीना इस फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आ सकती हैं।

 

View this post on Instagram

Sooryavanshi | 27th March | 2020 #RohitShettyCopUniverse @ajaydevgn @akshaykumar @ranveersingh @saraalikhan95 @itsrohitshetty @karanjohar @reliance.entertainment @dharmamovies @rohitshettypicturez #CapeOfGoodFilms @tseries.official

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.