Move to Jagran APP

Saif Ali Khan की अनदेखी तस्वीरों से करीना कपूर ख़ान ने बनाया स्पेशल वीडियो, देखें नवाबी ठाठ की झलकियां

Saif Ali Khans Unseen Pics Video वीडियो की शुरुआत सैफ़ के जन्म की तस्वीर से होती है। नन्हे सैफ़ तस्वीरों में अपने माता-पिता मंसूर अली ख़ान पटौदी और शर्मिला टैगोर के साथ दिखते हैं

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 10:05 AM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 08:45 PM (IST)
Saif Ali Khan की अनदेखी तस्वीरों से करीना कपूर ख़ान ने बनाया स्पेशल वीडियो, देखें नवाबी ठाठ की झलकियां
Saif Ali Khan की अनदेखी तस्वीरों से करीना कपूर ख़ान ने बनाया स्पेशल वीडियो, देखें नवाबी ठाठ की झलकियां

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सैफ़ अली ख़ान ने 16 अगस्त को उम्र का 50वां पड़ाव छू लिया। ज़ाहिर है, यह मौक़ा ख़ान परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए ख़ास था। स्पेशली, सैफ़ की शरीके-हयात करीना कपूर ख़ान के लिए और उन्होंने सैफ़ के लिए भी इस मौक़े को स्पेशल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। करीना ने सैफ़ की ज़िंदगी के अहम पलों की तस्वीरें लेकर एक वीडियो तैयार किया, जिसमें छोटे नवाब के बचपन से बड़े होने तक की ज़िंदगी की कुछ झलकियां हैं। 

loksabha election banner

इस वीडियो के साथ करीना ने एक रोमांटिक नोट भी लिखा- मैंने सैफ़ की ज़िंदगी के 50 साल दिखाते हुए एक वीडियो बनाया, जिसे पिछली रात शेयर किया था। यह 22 मिनट लम्बा था, फिर भी मुझे लगा कि बहुत कुछ छूट गया है। मैं वीडियो से ली गयी 50 तस्वीरों की झलक यहां दे रही हूं, जो सीधे मेरे दिल से ली गयी हैं। जन्मदिन मुबारक लव। तुमने 50 को भी कितना ख़ूबसूरत बना दिया है। 

यह भी देखें: सैफ से शादी करने के लिए करीना ने रखी थी ये शर्त

वीडियो में सैफ़ के बचपन की तस्वीरों के साथ बच्चों सारा अली ख़ान, इब्राहिम अली ख़ान और तैमूर अली ख़ान के साथ तस्वीरें हैं। वीडियो की शुरुआत सैफ़ के जन्म की तस्वीर से होती है। नन्हे सैफ़ तस्वीरों में अपने माता-पिता मंसूर अली ख़ान पटौदी और शर्मिला टैगोर के साथ दिखते हैं। कुछ तस्वीरों के साथ करीना ने मज़ेदार कैप्शन भी लिखे हैं। तस्वीरों में सैफ़ के कुछ दोस्त और करीना कपूर का भी परिवार है। वहीं, सैफ़ के नवाबी ठाठ की भी झलक मिलती है।

 

View this post on Instagram

I made a video for Saif’s 50th capturing 50 years of his life, which I shared with him last night. It was 22 minutes long and I still felt there was so much more to be said! Am sharing here a glimpse of 50 pictures of the video that is from the heart ❤️❤️! Happy birthday love... you make 50 look so good and so well lived!

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वैसे सैफ़ के लिए भी यह जन्मदिन ख़ास है। वो दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। पिछले दिनों ही सैफ़-करीना ने यह ख़ुशख़बरी मीडिया के साथ शेयर की थी। इस वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। प्रियंका ने सैफ़ को विश करते हुए लिखा- बड़ा क्यूट है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.