Move to Jagran APP

जब बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ही संजने लगी करीना कपूर, देखें वायरल Video

Kareena Kapoor Khan Bengaluru Airport Video करीना कपूर अरमान जैन की शादी के लिए बंगलुरु एयरपोर्ट पर तैयार हो रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 07:30 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 06:17 PM (IST)
जब बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ही संजने लगी करीना कपूर, देखें वायरल Video
जब बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ही संजने लगी करीना कपूर, देखें वायरल Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर का बंगलुरु एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा हैंl इसमें वह मेकअप करती नजर आ रहीं हैंl एयरपोर्ट पर मेकअप करने की जरूरत इसलिए पड़ गई क्योंकि समय कम होने के कारण उन्हें मेकअप करने का अवसर ही नहीं मिलाl करीना कपूर एक व्यस्त एक्ट्रेस है। कुछ घंटे पहले उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया थाl

prime article banner

वह एक स्टोर लॉन्च में भाग लेने के लिए बेंगलुरु जा रही थी और अब एक वीडियो में में उन्हें मेकअप करते देखा जा सकता हैंl इसमें वह अरमान जैन की शादी के लिए तैयार हो रही है। वीडियो को देखकर पता चलता है कि हम करीना की टीम को उन्हें शादी में जाने के लिए तैयार करते देख सकते हैं। उनके मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट फाइनल लुक देने में व्यस्त हैं।

 

View this post on Instagram

This is how we do it .... Getting ready at the airport for #armaankishaadi

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on

दूसरी तरफ बेबो शादी के कपड़े पहने नजर आ रही हैं। करीना कपूर ने इंडियन रेड ड्रेस पहन रखी है और वह इसमें बहुत खूबसूरत लग रही है। काम के मोर्चे पर करीना इन दिनों अपनी अगली फिल्म पर काम कर रही हैंl वहीं उनकी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज़' रिलीज़ के लिए तैयार हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। अरमान जैन करीना के चचेरे भाई हैं और वह अपनी गर्लफ्रेंड अनीषा मल्होत्रा से शादी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Crazy Crowd 💋💋❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अरमान ने 2014 में बॉलीवुड फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' से सिनेमा की दुनिया में अपना कदम रखा था। करीना कपूर बॉलीवुड की अग्रणी एक्ट्रेस है और वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैंl उन्होंने फिल्म अभिनेता सैफ अली खान से शादी की हैंl अब उनका एक बेटा भी हैंl जिसका नाम उन्होंने तैमुर अली खान रखा हैंl करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ सरोगेसी पर आधारित फिल्म हैंl यह फिल्म क्रिसमस के दौरान रिलीज होनेवाली हैंl यह अक्षय कुमार की इस साल की चौथी फिल्म होगीl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.