Move to Jagran APP

जान्हवी कपूर ने मीडियाकर्मी से पूछा ये सवाल, मिला मजाकिया अंदाज में जवाब, देखें वायरल Video

Janhvi kapoor Viral Video जान्हवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 05:21 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 09:23 PM (IST)
जान्हवी कपूर ने मीडियाकर्मी से पूछा ये सवाल, मिला मजाकिया अंदाज में जवाब, देखें वायरल Video
जान्हवी कपूर ने मीडियाकर्मी से पूछा ये सवाल, मिला मजाकिया अंदाज में जवाब, देखें वायरल Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस जान्हवी कपूर गुरुवार को धड़क फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान की बर्थ डे पार्टी में शामिल हुई। जान्हवी के साथ यहां उनके भाई अर्जुन कपूर भी आए हुए थे। इसके साथ ही इस पार्टी में करण जोहर, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, अपारशक्ति खुराना जैसी बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थीं। पार्टी में सेलिब्रिटीज ने जमकर मस्ती की हैं। इसके बाद बर्थडे का केक काटा गया।

loksabha election banner

पार्टी खत्म होने के बाद जब जान्हवी कपूर अपने घर के लिए निकलीं, तो उन्हें बीच में मीडिया वालों ने घेर लिया। एक वीडियो वायरल हो रहा हैंl इसमें जब जान्हवी अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रहीं हैं, वैसे ही कैमरा लिए मीडिया के लोग उनके पीछे-पीछे आने लगते है।

 

View this post on Instagram

#janhvikapoor Clicked at #shashankkhaitan Residence . #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

इसपर मीडिया के लोगों को अपने पीछे आते देख जान्हवी ने हंसते हुए पूछा, 'आप लोग किधर तक चलते हुए आओगे।' जान्हवी के पूछे इस सवाल का उन्हें जवाब मीडियाकर्मियों ने जवाब दिया, ‘आपकी गाड़ी तक।’ पास ही खड़े एक और मीडिया पर्सन ने मजाक में कहा, ‘अगर आपकी इजाजत हो तो आपके घर तक भी आ जाएंगे।’ इस पर जान्हवी हंसने लगीं और बोली, ‘आ जाइए।’ इस मौके पर जान्हवी कपूर और मीडियाकर्मियों के बीच की कैमरेडी भी देखने को मिलीl

 

View this post on Instagram

I pick Colors Rose from @benetton_perfumes for this Valentine’s day 🌹and you? Whats your favourite #benettonperfumes color? #ColorsRose

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जिम के बाहर से वायरल होती हैंl इसके चलते उनकी मीडियाकर्मियों से अच्छी बॉन्डिंग हैंl मालूम हो कि जाह्नवी कपूर ने शशांक के साथ ‘धड़क’ फिल्म में काम किया था। यह जान्हवी की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में जान्हवी के साथ इशान खट्टर नजर आए थे। यह फिल्म 2016 की मराठी फिल्म सैराट का रीमेक थीं।

 

View this post on Instagram

When u lose balance so u have to improv an over dramatic end 🕺🏼🎶🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इस फिल्म के बाद जान्हवी और इशान के बीच अफेयर की भी खबरें सामने आई थींl हाल ही में इनके ब्रेकअप की खबरें भी आई हैं। जान्हवी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। इन दिनों जान्हवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक, तख्त, रूही अफ्जा और दोस्ताना 2 में काम कर रही हैंl इनमें से कुछ फ़िल्में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.