Move to Jagran APP

Iifa Awards 2019: रेखा ने सबके सामने रणबीर कपूर को कहा आलिया भट्ट का लवर, शर्मा गईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

रविवार को हुए आईफा अवार्ड्स 2019 (Iifa Awards 2019) में रेखा ने अपनी मौजूदगी से समां बांध दिया। इसके अलावा रेखा ने स्टेज पर कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से आलिया भट्ट शर्मा गईं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 09:55 AM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 09:56 AM (IST)
Iifa Awards 2019: रेखा ने सबके सामने रणबीर कपूर को कहा आलिया भट्ट का लवर, शर्मा गईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो
Iifa Awards 2019: रेखा ने सबके सामने रणबीर कपूर को कहा आलिया भट्ट का लवर, शर्मा गईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को हुए आईफा अवार्ड्स 2019 (Iifa Awards 2019) में रेखा ने अपनी मौजूदगी से समां बांध दिया। इसके अलावा रेखा ने स्टेज पर कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से आलिया भट्ट शर्मा गईं। दरअसल हुआ यूं कि, रेखा 20 सालों में बेस्ट मेल ऐक्टर का अवॉर्ड के नाम की घोषणा करने आईं। रणबीर कपूर को 20 सालों में बेस्ट मेल ऐक्टर का अवॉर्ड दिया गया। रणबीर के नाम की घोषणा करन से पहले रेखा ने उनकी जमकर तारीफ की।

loksabha election banner

रेखा ने कहा कि वो बहुत अच्छे बेटे हैं, बहुत अच्छे कलीग हैं, बहुत अच्छे भाई हैं, बहुत अच्छे एक्टर हैं और उससे भी बड़ी बात बहुत अच्छे इंसान हैं, इसके बाद रेखा ने रणबीर के नाम की ऐलान किया। हालांकि रणबीर अवॉर्ड फंक्शन में नहीं आए थे इसलिए उनका अवॉर्ड डायरेक्टर अनुराग बसु ने लिया। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई।

इसके बाद अवॉर्ड फंक्शन के होस्ट आयुष्मान खुराना ने रेखा से गुज़ारिश की कि वो आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय का फेमस डयलॉग ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी…’ बोलें। इसके बाद आलिया भट्ट को स्टेज पर बुलाया गया। लेकिन इससे पहले कि रेखा डायलॉग बोलतीं, रेखा ने कहा मैं रणबीर के बारे में एक बात और कहना चाहती हूं जो मैं भूल गई थी पर अब जब आलिया यहां हैं तो मैं ऑफीशियली ये बोल सकती हूं कि ‘रणबीर बहुत अच्छे लवर हैं’ रेखा ने यही लाइन कम से कम तीन बार रिपीट की। रेखा की बात सुनकर आलिया शर्मा गईं और उनकी पीछे छुप गईं।

 

View this post on Instagram

My fav moment! Thank you @iifa & @colorstv | #rekha ji with @aliaabhatt #aliabhatt

A post shared by Rekha Ganesan (@legendary_rekha) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.