Move to Jagran APP

Hrithik Roshan Fight Scenes On Chikni Chameli Song: देखें 'चिकनी चमेली’ गाने पर ऋतिक रोशन का फाइट सीन

Hrithik Roshan Fight Scenes On Chikni Chameli Song काम के मोर्चे पर ऋतिक को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ फिल्म वॉर में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से समीक्षा मिली थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 10:12 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 10:12 PM (IST)
Hrithik Roshan Fight Scenes On Chikni Chameli Song: देखें 'चिकनी चमेली’ गाने पर ऋतिक रोशन का फाइट सीन
खबरों के अनुसार ऋतिक रोशन को फराह खान की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में लिया गया है।

नई दिल्ली, जेएनएनl ऋतिक रोशन के एक फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया हैंl इसमें उन्हें 'चिकनी चमेली’ के गाने पर एक्शन सीन करते हुए देखा जा सकता है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा है, 'हाहा नाइस।' ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैंl जहां वह एक बड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं।

loksabha election banner

ऋतिक को अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी और अपने प्रियजनों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता हैl जिसे फैंस पसंद करते हैं। इसके अलावा ऋतिक सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत और मनोरंजन करते हुए भी दिखाई देते हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों द्वारा शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करते हैं और अपनी राय और प्रशंसा भी देते हैं।

इस बीच काम के मोर्चे पर ऋतिक को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ फिल्म 'वॉर' में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से समीक्षा मिली थी। खबरों के अनुसार ऋतिक को फराह खान की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में लिया गया है। ऋतिक अन्य कलाकारों के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि या घोषणा नहीं की गई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड के तौर पर नजर आने वाले ऋतिक रोशन ने अपना नया लुक शेयर किया है। इसमें उन्होंने एक मोटी दाढ़ी और मूंछें रखी है, इसमें वह खूबसूरत लग रहे है। उन्होंने सफेद शर्ट, टाई और जैकेट पहन रखी है, ऋतिक को अपनी कार में बाहर जाते क्लिक किया गया था। ऋतिक अपने सभी महिला प्रशंसकों को स्लीक और नए लुक के साथ प्रभावित करते नजर आए।

ऋतिक ने अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म की घोषणा नहीं की है, माना जा रहा है कि वह अपने सुपर हीरो फ्लिक 'क्रिश’ की अगली किस्त पर काम करेंगे। इस बीच यह भी खबरें है कि ऋतिक हॉलीवुड की फिल्म में नजर आ सकते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.