Move to Jagran APP

सुई में सबसे ज़ल्दी धागा डालने का वर्ल्ड रिकॉर्ड शाहरुख़ खान के नाम!!!

आलिया की सुई में धागा तो सर्रर से चला गया और जब उन्होंने रणबीर कपूर को चैलेंज किया तो वो भी आलिया जैसे ही निकले l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 04:14 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 12:24 PM (IST)
सुई में सबसे ज़ल्दी धागा डालने का वर्ल्ड रिकॉर्ड शाहरुख़ खान के नाम!!!
सुई में सबसे ज़ल्दी धागा डालने का वर्ल्ड रिकॉर्ड शाहरुख़ खान के नाम!!!

मुंबई। वो बॉलीवुड के बादशाह हैं इसलिए कुछ भी कर सकते हैं। विलेन्स को धूल चटाने से लेकर हीरोइन्स के साथ रोमांस करने तक। लेकिन शाहरुख़ खान से ज़ल्दी कोई सुई में धागा नहीं डाल सकता। जितनी जल्दी उन्होंने डाला है वो किसी वर्ल्ड रिकॉर्ड से कम नहीं।

loksabha election banner

पहले इस वीडियो को देख लीजिए और फिर आप समझ जाएंगे कि हम जो कह रहे हैं वो हकीकत है या मज़ाक -

 @AnushkaSharma challenge done my way. Love u and all the best for Sui Dhaaga. May everyone’s hard work & belief be appreciated and rewarded. pic.twitter.com/Nc1xb3Jlx6

दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे कि शाहरुख़ खान के नाम ये वर्ल्ड रिकॉर्ड है। ये तो अनुष्का शर्मा का कहना है, जिन्होंने शाहरुख़ खान के इस पराक्रम पर ट्वीट करते हुए बताया और एक सेकेंड के ये माइक्रो- नैनो तक टुकड़े कर डाले। मतलब, शाहरुख़ खान कह रहे हैं - "I Am Joking" 

शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म सुई धागा – मेड इन इंडिया को लेकर इन दिनों स्टार्स में चैलेंज लगा हुआ है कि कौन सबसे ज़ल्दी सुई में धागा डालता है। अक्षय कुमार फेल हो गए हैं। रणबीर कपूर ने डाल दिया लेकिन करण जौहर नहीं डाल पाये। और अब रणवीर सिंह और दीपिका का नंबर लगा है।सुई धागा चैलेंज एक प्रमोशनल एक्टिविटी है, जिसकी शुरुआत पहले फिल्म की हीरोइन अनुष्का शर्मा ने वरुण धवन के साथ मिल कर की थी। वरुण धवन के सामने आलिया भट्ट ने सुई में धागा डाल दिया और बाद में रणबीर कपूर को खुला चैलेंज दिया l 

यह फिल्म गांधी जयंती (2 अक्टूबर) के मौके पर 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म एक पति-पत्नी की कहानी है जो खुदके बिजनेस की शुरुआत करते हैं। सुई-धागा में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पति-पत्नी के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी ममता (अनुष्का शर्मा) और मौजी (वरुण धवन) की है। मौजी छोटी नौकरी करता है और कई बार अपने मालिक से अपमानित होता है। वहीं, ममता हाउसवाइफ है। ममता पति के अपमान से काफी परेशान हो जाती है और उसे नौकरी छोड़कर खुद का काम करने की राय देती है। मौजी नौकरी छोड़ देता है और सिलाई का बिजनेस शुरू करता है जिसमें ममता भी उसकी मदद करती है। धीरे-धीरे यह बिजनेस बढ़ता है और सफल होने लगता है। कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है जो बेरोजगार होने के बाद खुदका व्यापार शुरू करता है। मतलब बेरोजगार से खुदके रोजगार की कहानी को इस फिल्म के माध्यम से दर्शाया जाएगा। इस फिल्म के लिए वरूण धवन ने सिलाई का काम भी सीखा है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की एक फिल्म में सिर्फ़ इस बात के लिये 75 करोड़ का ख़र्चा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.