This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Baba Ka Dhaba पहुंचे अपारशक्ति खुराना, कहा- अब तक का बेस्ट मटर पनीर खाया, देखें वीडियो

Baba Ka Dhaba के बुजुर्ग मालिक को रोते हुए देखकर बॉलीवुड भी पिघल गया था और तमाम सेलेब्रिटीज़ ने वीडियो को रीट्वीट करके दिल्ली के लोगों से उनकी मदद करने की अपील की थी। अब आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना बाबा के ढाबे पर पहुंचे।

Manoj VashisthWed, 21 Oct 2020 11:47 AM (IST)
Baba Ka Dhaba पहुंचे अपारशक्ति खुराना, कहा- अब तक का बेस्ट मटर पनीर खाया, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। आपको याद होगा कि कुछ दिनों पहले दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा सोशल मीडिया में काफ़ी ट्रेंड हुआ था। एक वीडियो में ढाबे के मालिक बाबा को रोते हुए देखकर बॉलीवुड भी पिघल गया था और तमाम सेलेब्रिटीज़ ने वीडियो को रीट्वीट करके दिल्ली के लोगों से उनकी मदद करने की अपील की थी। अब आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने बाबा के ढाबे पर पहुंचकर मटर पनीर का स्वाद लिया और अंगुलियां चाटते रहे गये। अपारशक्ति ने इसका वीडियो और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

वीडियो में अपारशक्ति उन लोगों के साथ दिखायी दे रहे हैं, जो बाबा की मदद कर रहे हैं और जिन्होंने बाबा की मजबूरी को सोशल मीडिया के ज़रिए वायरल करने में मदद की थी। वीडियो के साथ अपारशक्ति ने लिखा- मुकुल और तुशांत से मिलिए। दो नौजवान जो रोज़ सुबह 6 बजे बाबा का ढाबा पर आ जाते हैं और बाबा और उनकी पत्नी की मदद करते हैं। इनके नि:स्वार्थ सपोर्ट से मुझे बेहद ख़ुशी हुई। ऐसे कई बाबा का ढाबा हैं, जिन्हें मदद की ज़रूरत है। शायद हम मुकुल और तुशांत से कुछ सीख लें और उनकी ज़िंदगी में कुछ ख़ुशियां शामिल कर दें। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Meet Mukul and Tushant! Two young boys who come at 6 AM sharp, everyday at #BabaKaDhaba to help Baba and his wife. I am moved by their selflessness and relentless support for #BabaKaDhabha. Also, we all have many similar Baba Ka Dhabhas around us. Maybe we can learn from Mukul and Tushant and add some joy in the lives of people who need it the most? 💝

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

एक तस्वीर के साथ अपारशक्ति खुराना ने लिखा- गौरव वासन से वादा किया था कि जब दिल्ली आऊंगा तो बाबा का ढाबा पर कुछ खाऊंगा। आख़िरकार हमने खाया। सबसे अच्छा मटर पनीर खाया। गौरव आप पर गौरव है हम सबको, जो भी आपने बाबा के लिए किया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Promised Gaurav Wasan that we would have kuchh at Baba Ka Dhabha when I’ll be in Delhi and we finally did! Had the bestttt matra paneer everrr!! Gaurav aap par gaurav hai Hum sab ko for what you’ve done for Baba. 😇 #VocalForLocal kese hote hai, ye aapse seekhna chahiye. 💯 @youtubeswadofficial

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

ट्विटर पर भावुक हो गये थे सेलेब्रिटीज़

8 अक्टूबर को ट्विटर पर एक वीडियो सर्कुलेट हुआ था, जिसमें बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग ग्राहक ना होने की वजह से रोते नज़र आ रहे थे। आंसू पोंछते इस बुजुर्ग का वीडियो इतना शेयर हुआ था कि ट्विटर पर बाबा का ढाबा ट्रेंड होने लगा था। कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी वीडियो शेयर करके इनकी मदद की अपील की थी। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने वीडियो शेयर करके लिखा- ''जो भी कोई भी यहां खाता है, अपनी तस्वीर मुझे भेजे। मैं आपकी तस्वीर के साथ एक प्यारा मैसेज दूंगी। रवीना ने दिल्ली वालों दिल दिखाओ हैशटैग भी लिखा।''

इनके अलावा सुनील शेट्टी, रणदीप हुड्डा, साउथ एक्ट्रेस सुनयना, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर ने भी वीडियो शेयर करके मदद की अपील की थी, जिसके बाद बाबा का ढाबा पर लोग पहुंचना शुरू हो गये थे।

Edited By: Manoj Vashisth

Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner