Move to Jagran APP

Chehre Movie Trailer: इमरान हाशमी के साथ अमिताभ बच्चन का ज़बरदस्त खेल, ट्रेलर में हुई रिया चक्रवर्ती की भी एंट्री

चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। इमरान हाशमी पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के वॉइस ओवर से होती है जिसमें वो कहते हैं कि अगर आपमें से किसी ने कोई अपराध किया हो तो...

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 01:16 PM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 07:38 PM (IST)
Chehre Movie Trailer: इमरान हाशमी के साथ अमिताभ बच्चन का ज़बरदस्त खेल, ट्रेलर में हुई रिया चक्रवर्ती की भी एंट्री
Amitabh Bachchan and Emraan Hashmi in Chehre. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे का ट्रेलर 18 मार्च को रिलीज़ कर दिया गया। चेहरे एक सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म है और ट्रेलर उत्सुकता जगाने में कामयाब रहता है। अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी फॉर्म में दिख रहे हैं। बिग बी की आवाज़ में बोले गये संवाद ट्रेलर को असरदार बना रहे हैं। 

loksabha election banner

चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। इस फ़िल्म के ज़रिए इमरान हाशमी पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के वॉइस ओवर से होती है, जिसमें वो कहते हैं कि अगर आपमें से किसी ने कोई अपराध किया हो तो बहुत संभलकर यहां से गुज़रिएगा...क्योंकि यह खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है।

इमरान के साथ अमिताभ का गेम

शुरुआती दृश्य में एक कार बर्फ़ीले रास्तों पर जा रही है। उसका एक्सीडेंट हो जाता है। दृश्य बदलकर हिल स्टेशन पर स्थित एक पुराने कॉटेज में पहुंचता है, जहां इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन का आमना-सामना होता है। अमिताभ अपने परिचय में कहते हैं कि हमारी फील्ड है क्रिमिनल लॉ यानी फौजदारी। इमरान ख़ुद को एड एडेंसी की चीफ बताते हैं। कॉटेज में अमिताभ बच्चन, रघुबीर यादव, धृतिमान चटर्जी और अन्नू कपूर की मंडली जमती है और बताया जाता है कि रोज़ शाम को सभी एक गेम खेलते हैं। 

अमिताभ कहते हैं, हमारे खेल के अंत में इंसाफ़ होता है। इमरान को इस खेल में शामिल होने के लिए इनवाइट किया जाता है। खेल में इमरान को मुल्ज़िम यानी अपराधी बनाया जाता है। खेल के दौरान इमरान का अतीत और कुछ राज़ सामने आते हैं और क्रिस्टल डिसूज़ा भी नज़र आती हैं। अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म का ट्रेलर शेयर किया। साथ ही लिखा- जब तक गुनाहगार साबित ना हो जाए, हर कोई संदिग्ध है। क्या आप खेल का सामना करने के लिए तैयार हैं। 

ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती को मिली एंट्री

ख़ास बात यह है कि फ़िल्म के प्रमोशनल पोस्टरों से ग़ायब रहीं रिया चक्रवर्ती को ट्रेलर में शामिल किया गया है। इमरान हाशमी के साथ उनके दृश्य ट्रेलर में दिखाये गये हैं। रिया सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की मुख्यारोपी हैं और फ़िलहाल एजेंसियों की जांच के केंद्र में हैं।

चेहरे का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्रा. लि. ने किया है। फ़िल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा अन्नू कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और क्रिस्टल डिसूज़ा अहम किरदारों में हैं। चेहरे 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.