Move to Jagran APP

'सूर्यवंशी' के सेट पर कटरीना कैफ़ लगा रही थीं झाड़ू, अक्षय ने चुपके से बनाया वीडियो, देखिए फिर क्या हुआ

Katrina Kaif Broom on Sooryavanshi Set सूर्यवंशी में अक्षय कटरीना के साथ 11 साल बाद पर्दे पर नज़र आएंगे। 2009 की फ़िल्म तीस मार खान में दोनों आख़िरी बार साथ आये थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 05:14 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 12:12 PM (IST)
'सूर्यवंशी' के सेट पर कटरीना कैफ़ लगा रही थीं झाड़ू, अक्षय ने चुपके से बनाया वीडियो, देखिए फिर क्या हुआ
'सूर्यवंशी' के सेट पर कटरीना कैफ़ लगा रही थीं झाड़ू, अक्षय ने चुपके से बनाया वीडियो, देखिए फिर क्या हुआ

नई दिल्ली, जेेएनएन। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ़ की सुपर हिट जोड़ी रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी से बड़े पर्दे पर लौट रही है। इन दोनों की कैमिस्ट्री को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया था। अब सूर्यवंशी में भी अक्षय और कैट की कैमिस्ट्री का इंतज़ार है। फ़िल्म से पहले सूर्यवंशी के सेट से इन दोनों की मस्ती की ख़बरें आ रही हैं।

loksabha election banner

अक्षय ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें कटरीना कैफ़ झाड़ू लगाते हुए दिख रही हैं। बैकग्राउंड में अक्षय कुमार की आवाज़ आती है। पूछते हैं- कटरीना जी आप क्या कर रही हैं? कटरीना बोलती हैं- साफ़-सफ़ाई और फिर उन्हें हटने के लिए कहती हैं। कटरीना के एक्शन से ऐसा लगता है, जैसे अक्षय कुमार से मस्ती कर रही हैं। अक्षय ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- सूर्यवंशी के सेट पर स्वच्छता अभियान की सबसे नई ब्रैंड एम्बेस्डर मिलीं। 

 

View this post on Instagram

Spotted : The newest #SwachhBharat brand ambassador on the sets of #Sooryavanshi 😬 @katrinakaif #BTS

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


सूर्यवंशी में अक्षय कटरीना के साथ 11 साल बाद पर्दे पर नज़र आएंगे। 2009 की फ़िल्म तीस मार खान में दोनों आख़िरी बार साथ आये थे। अक्षय और कटरीना ने कई कामयाब फ़िल्मों में साथ काम किया है। पहली बार दोनों 2007 की फ़िल्म नमस्ते लंदन में ही साथ आये थे। इसके बाद वेल्कम और सिंह इज़ किंग और दे दना दन जैसी फ़िल्मों में कटरीना और अक्षय ने साथ काम किया था। सूर्यवंशी अगले साल में रिलीज़ होगी।

सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर पुलिस की वर्दी पहनेंगे और रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगे। फ़िल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो में नज़र आएंगे। सूर्यवंशी 2020 में अक्षय कुमार की पहली रिलीज़ है।

इसके बाद उनकी लक्ष्मी बॉम्ब ईद पर रिलीज़ होगी। फिर दिवाली पर पृथ्वीराज आएगी। 2020 में अक्षय की चौथी फ़िल्म बच्चन पांडेय थी जो क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर आमिर ख़ान की इल्तिज़ा पर अक्षय ने उसकी रिलीज़ अगले साल जनवरी में कर दी। यानि 2020 में अक्षय की अब तीन ही फ़िल्में आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.