Move to Jagran APP

जब श्रीदेवी के इंटरव्यू के दौरान खुशी कपूर को पड़ी थीं डांट, वीडियो हुआ वायरल

mom Sridevi scolded Khushi Kapoor For Interrupting श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 06:00 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 07:31 AM (IST)
जब श्रीदेवी के इंटरव्यू के दौरान खुशी कपूर को पड़ी थीं डांट, वीडियो हुआ वायरल
जब श्रीदेवी के इंटरव्यू के दौरान खुशी कपूर को पड़ी थीं डांट, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, जेएनएनl सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैl इसमें हम उनकी सबसे छोटी बेटी खुशी को डांटते हुए देख सकते हैंl श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों को बहुत प्यार करती थीं लेकिन निश्चित रूप से कई क्षण ऐसे भी थे जब उन्हें हर दूसरी मां की तरह उन पर चिल्लाना भी पड़ता था।

loksabha election banner

हाल ही में श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैl इसमें हम उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर को इंटरव्यू में बाधा डालने के लिए डांट खाते हुए देख सकते हैं। यह तब का है जब खुशी एक बच्ची थी और एक उत्साही बच्चे के रूप में उस जगह के आसपास घूम रही थी। वीडियो में हम देखते हैं कि श्रीदेवी खुशी से बिना रुके एक जगह बैठने के लिए कह रही हैं।

श्रीदेवी एक चिड़चिड़े स्वर मेंवायरल वीडियो में कह रही है, 'खुशी प्लीज, जाओ और वहां बैठो।' हम एक साक्षात्कार के दौरान खुशीको डांटते हुए देख सकते हैं और सभी चीजें कैमरे में कैद हो जाती हैं। वीडियो को लहरें टीवी ने पोस्ट किया है। श्रीदेवी ने हमेशा अपनी बेटी जान्हवी कपूर और खुशीकपूर का समर्थन किया था। बहुत गर्व से वह अपनी बेटियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं, उन पर प्यार बरसाती थीं।

 

View this post on Instagram

Hbd to my only constant 💕 I hope we keep fighting about bs forever

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बॉलीवुड में अपनी पहली बेटी की शुरुआत देखें बिना उन्होंने अंतिम सांस ली। फरवरी 2018 में श्रीदेवी दुबई के एक होटल के बाथरूम में मृत पाई गई थीं। कथित तौर पर दुर्घटनावश डूबने के कारण उनका निधन हो गया था। वह मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं।

 

View this post on Instagram

Karva Chauth Hangover @officialshilpashetty@sonamakapoor

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

उनकी मौत की खबर उनके सभी प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों के लिए एक बड़ा झटका बनकर आई थीं। इस वर्ष उनकी पुण्यतिथि पर उनकी बेटियां दक्षिण भारत की यात्रा की थीं और अपने घर पर आयोजित प्रार्थना सभा में भाग लिया था। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.