Move to Jagran APP

Bhai Dooj 2020: आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान ने शेयर किया जुनैद का अनदेखा वीडियो, भावुक नोट में उमड़ा बहन का प्यार

Ira Khan Shares Junaids Video आमिर ने एक बार कॉफी विद करण में जुनैद के बारे में बताया था कि वो एक्टिंग करना चाहता है और फ़िल्में बनाना चाहता है। आमिर ने उसे चेतावनी दी थी कि वो तुलना के लिए तैयार रहे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 04:45 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 10:57 AM (IST)
Bhai Dooj 2020: आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान ने शेयर किया जुनैद का अनदेखा वीडियो, भावुक नोट में उमड़ा बहन का प्यार
वीडियो में इरा और जुनैद ख़ान। फोटो- वीडियो का स्क्रीनशॉट ट

नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर ख़ान और रीना दत्ता की बेटी इरा ख़ान ने अपने भाई जुनैद ख़ान के लिए भाई दूज पर एक भावुक नोट लिखा है। इस नोट के साथ उन्होंने जुनैद का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो एक प्ले के लिए तैयार होते दिख रहे हैं। ख़ुद इरा भी इस वीडियो में हैं। जुनैद को ख़ुद अपना मेकअप करते हुए देखा जा सकता है। इरा ने भाई की तारीफ़ में लिखा कि उनके व्यक्तित्व की बहुत कुछ अच्छी बातें जुनैद की वजह से हैं।

loksabha election banner

इरा ने लिखा- क्या कहूं... इतना कुछ है कहने के लिए। इसे ठीक से कैसे कहूं? जुन्नू हैप्पी भाऊबीज (महाराष्ट्र में भैया दूज को यही कहा जाता है)। मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी यह ज़ाहिर किया कि मैं तुम्हारे जैसा भाई पाकर कितनी कृतज्ञ हूं, इसलिए इस दिन पर कह रही हूं। जुनैद, ज़बरदस्त भाई है। मेरी शख़्सियत के कई बड़े हिस्से उसकी वजह से हैं- सभी अच्छी बातें। और फिर हमने कुछ साल अलग-अलग चीज़ें करते हुए एक-दूसरे से दूर रहकर बिताए। जब मैं लौटी, उसने कहा फायजे बैकस्टेज मदद करने वाले लोगों की तलाश कर रही है। वो भी नाटक का हिस्सा था। जुनैद को काम करते हुए देखना सम्मोहित होने जैसा है। इससे मुझे पता चला कि सिर्फ़ मेरा भाई होने के अलावा वो बाहर भी कितना कुछ है। उसे क्रू से बात करते हुए देखना, मुझे बहुत गर्व होता है। बिल्कुल, मैं उसे यह सब नहीं बताऊंगी। लेकिन, यह उसके सोशल मीडिया में ना होने के फ़ायदे हैं। इसके बाद इरा ने अपने फॉलोअर्स के लिए लिखा- आपके जीवन में जो लोग हैं, उनकी प्रशंसा करने के लिए वक़्त निकालिए और ऐसा करने के लिए कोई भी बहाना चुन लीजिए। वो इसके हक़दार हैं और आप भी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आमिर ने एक बार कॉफी विद करण में जुनैद के बारे में बताया था कि वो एक्टिंग करना चाहता है और फ़िल्में बनाना चाहता है। आमिर ने उसे चेतावनी दी थी कि वो तुलना के लिए तैयार रहे, क्योंकि वो उनका बेटा है और उसके लिए यह सब आसान नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.