Move to Jagran APP

War Song Ghungroo : पुराने लिरिक्स में नए म्यूजिक का तड़का है ऋतिक और वाणी का ये गाना, देखें वीडियो

War Song Ghungroo ऋतिक रोशन टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘वॉर’ का पहला गाना घुंघरू रिलीज हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 12:56 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 01:41 PM (IST)
War Song Ghungroo : पुराने लिरिक्स में नए म्यूजिक का तड़का है ऋतिक और वाणी का ये गाना, देखें वीडियो
War Song Ghungroo : पुराने लिरिक्स में नए म्यूजिक का तड़का है ऋतिक और वाणी का ये गाना, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘वॉर’ का पहला गाना 'घुंघरू' रिलीज हो गया है। इससे पहले फिल्म का ट्रेलर और टीजर रिलीज किया जा चुका है जो काफी दमदार था। इस गाने में ऋतिक और वाणी पार्टी करते नजर आ रहे हैं। गाने में कुछ बोल एक पुराने गाने ‘घुंघरू टूट गए’ से लिए गए हैं। लेकिन म्यूजिक एक दम नया है।

loksabha election banner

गाने की शुरुआत में वाणी अपनी बिकिनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं ऋतिक भी इस गाने में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। गाने में दोनों की कैमिस्ट्री भी जबरदस्त है। गाने अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है। वहीं म्यूजिक विशाल- शेखर ने दिया है।

आपको बता दें कि ऋतिक और टाइगर की इस फिल्म को लेकर काफी बज़ बना हुआ है। दोनों ही एक्टर पर्दे पर पहली बार साथ नजर आ रहे हैं। और क्योंकि दोनों ही एक्शन हीरो हैं ऐसे में लोगों को इस बात का बसब्री से इंतजार है कि फिल्म में क्या कमाल होगा। खासतौर पर फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों में काफी उत्साह है।

ट्रेलर की मानें तो फिल्म में भरपूर एक्शन दिखाया गया है। इसमें ऋतिक नेगेटिव रोल में नजर आएंगे वहीं टाइगर उनके शिष्य की भूमिका में दिखेंगे। ऋतिक और टाइगर के अलावा फिल्म में वाणी कपूर भी लीड रोल में होंगी। हालांकी उनका किरदार क्या होगा इस पर से अभी तक पर्दा नहीं उठाया गया है। आपको बता दें कि 'वॉर' यशराज बैनर की महत्वाकांक्षी फ़िल्म है, जिसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। सिद्धार्थ इससे पहले ऋतिक और कटरीना को लेकर बैंग बैंग बना चुके हैं, जो काफ़ी सफल रही थी। 'वॉर' 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.