Move to Jagran APP

अब नहीं बनती क्लासिक, वहीदा रहमान ने क्यों मोबाइल को जिम्मेदार ठहराया,जानें इस खबर में

वहीदा ने यह भी बताया कि जयपुर की कड़ाके की ठंड में तीन बजे के कॉल टाइम होता था। पांच बजे रिहर्सल और पांच बजकर पंद्रह मिनट में शूटिंग शुरू हो जाती थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 03:47 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 03:47 PM (IST)
अब नहीं बनती क्लासिक, वहीदा रहमान ने क्यों मोबाइल को जिम्मेदार ठहराया,जानें इस खबर में
अब नहीं बनती क्लासिक, वहीदा रहमान ने क्यों मोबाइल को जिम्मेदार ठहराया,जानें इस खबर में

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। वहीदा रहमान हाल ही में कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनी थीं और इसके साथ ही हाल ही में वह सोनी टीवी के शो सुपर डांसर्स का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान उन्होंने यह बात स्वीकारी कि उनके ज़माने में क्लासिक फिल्में और गाने इसलिए बन जाते थे, क्योंकि उस जमाने में लोगों के पास मोबाइल नहीं होता था तो लोगों का पूरा ध्यान काम पर होता था।

loksabha election banner

वहीदा ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि यह नियम तो सेट पर बना ही देना चाहिए कि जब आप काम पर हो तो मोबाइल का इस्तेमाल न करें। चूंकि मोबाइल फोन से ही लोगों का ध्यान भटकता है। उन्होंने इस दौरान गाइड फिल्म का दिलचस्प किस्सा भी सुनाया।उन्होंने बताया कि इस फिल्म का गाना तेरे मेरे सपने शूटिंग करने के लिए उन लोगों को सूर्योदय और सूर्यास्त दोनों का ही इंतजार करना पड़ता था। ऐसे में एक ही टेक में सबकुछ लेना होता था, चूंकि जिस तरह की सन लाइट चाहिए होती थी , वह एक टेक में ही लें होता था। लेकिन सब अलर्ट रहते थे।

वहीं वहीदा ने यह भी बताया कि जयपुर की कड़ाके की ठंड में तीन बजे के कॉल टाइम होता था। पांच बजे रिहर्सल और पांच बजकर पंद्रह मिनट में शूटिंग शुरू हो जाती थी। लेकिन सभी क्योंकि अलर्ट रहते थे तो काम हो जाता था। बता दें कि इस शो के दौरान आशा पारेख और वहीदा रहमान ने जम कर बच्चों के साथ डांस भी किया।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने शादी के पहले की इस 'गलती' का किया खुलासा, पति का ये नाम रखा है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.