Move to Jagran APP

लंदन में रह रहे बेटे आरव पर ऐसे नज़र रखती हैं ट्विंकल खन्ना, तरीका जानकर आप भी हंस पड़ेंगे

आरव इसी साल लंदन गये हैं और सितम्बर में अपना 16वां जन्म दिन भी परिवार के साथ नहीं मना सके थे। तब ट्विंकल और अक्षय ने उन्हें काफ़ी मिस किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 08:08 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 05:02 PM (IST)
लंदन में रह रहे बेटे आरव पर ऐसे नज़र रखती हैं ट्विंकल खन्ना, तरीका जानकर आप भी हंस पड़ेंगे
लंदन में रह रहे बेटे आरव पर ऐसे नज़र रखती हैं ट्विंकल खन्ना, तरीका जानकर आप भी हंस पड़ेंगे

मुंबई। अक्षय कुमार के बेटे आरव इन दिनों में इंग्लैंड में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, मगर मॉम ट्विंकल खन्ना मुंबई में रहते हुए बेटे आरव पर नज़र रखे हुए हैं। अब यह कैसे सम्भव है, इसका जवाब भी ट्विकंल ने दिया है।

prime article banner

ट्विंकल ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें आरव के चेहरे का एक हिस्सा दिख रहा है और बैकग्राउंड में एक बिल्डिंग है, जिस पर बड़े-बड़े शब्दों में Twinkle लिखा हुआ है। इस फोटो के साथ ट्विंकल ने लिखा है- एक अच्छी भारतीय मां अपने अनमोल बेटे की ज़िंदगी में हमेशा रहने का रास्ता निकाल ही लेती है। इसके साथ ट्विंकल ने हैशटैग नमस्ते बेटा जी और इंग्लैंड लिखा है। 

ट्विंकल अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए काफ़ी मशहूर हैं और उनके व्यंगात्मक कॉलम अख़बारों में छपते हैं। बिल्डिंग पर लिखे शब्दों को ट्विंकल ने अपने नाम से जोड़कर मज़ाक किया है। अक्षय बेटे आरव की पढ़ाई को लेकर काफ़ी गंभीर हैं और चाहते हैं कि कोई भी करियर शुरू करने से पहले आरव अपनी पढ़ाई पूरी कर लें। इसीलिए जब आरव को लंदन के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में दाखिला मिल गया तो अक्षय ने उन्हें वहां भेजने में देर नहीं लगायी। 

आरव इसी साल लंदन गये हैं और सितम्बर में अपना 16वां जन्म दिन भी परिवार के साथ नहीं मना सके थे। तब ट्विंकल और अक्षय ने उन्हें काफ़ी मिस किया था। ट्विंकल ने आरव को बर्थडे विश करते हुए लिखा था- पंद्रह सालगिरह साथ मनाई हैं और पहली बार अलग हुए हैं। बर्थडे ब्वॉय को बुरी तरह मिस कर रही हूं। वहीं अक्षय ने लिखा था- मुझसे अधिक लंबा, मुझसे अधिक होशियार, मुझसे अधिक अमीर और मुझसे अधिक अच्छा। मेरी यही कामना है कि इस साल और हमेशा तुम्हें मुझसे अधिक मिले। 

 

View this post on Instagram

Fifteen birthdays together and the first one apart -Missing the birthday boy terribly #happy16th Repost @akshaykumar with ・・・ Taller than me, smarter than me, wealthier than me, nicer than me! My wish for you this year and always will be to have everything more than I ever had ❤️ Happy birthday Aarav 😘😘

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

अक्षय इन दिनों अपनी फ़िल्म 2.0 के प्रमोशंस में जुटे हैं, जो 29 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनी शंकर निर्देशित फ़िल्म में अक्षय पहली बार एक सुपर विलेन के रोल में दिखेंगे। इस साइंस फिक्शन फ़िल्म में रजनीकांत लीड रोल में हैं, जबकि एमी जैक्सन फ़ीमेल लीड रोल निभा रही हैं। इसके अलावा अक्षय हाउसफुल4 की शूटिंग भी कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.