Move to Jagran APP

Simmba Video: आ गया रणवीर सिंह का ‘सबसे बड़ा’ गाना, शादी के बाद ऐसी हरकतें

शब्बीर अहमद के बोल को तनिष्क बागची ने कम्पोज़ किया है और इस गाने को देव नेगी के साथ गोल्डी ने गाया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 20 Dec 2018 01:21 PM (IST)Updated: Sun, 23 Dec 2018 02:03 PM (IST)
Simmba Video: आ गया रणवीर सिंह का ‘सबसे बड़ा’ गाना, शादी के बाद ऐसी हरकतें
Simmba Video: आ गया रणवीर सिंह का ‘सबसे बड़ा’ गाना, शादी के बाद ऐसी हरकतें

मुंबई। रणवीर सिंह को एनर्जी का पॉवरहाउस कहा जाता है।चाहे कॉमेडी हो या एक्शन सबमें वो जान डाल देते हैं और जब गाने की बात हो तो क्या कहने। फिल्म सिंबा में वो सबकुछ दिखने वाला है और इस फिल्म का एक गाना, जिसे सबसे बड़ा गाना कहा जा रहा था , उसे आज गुरुवार को रिलीज़ कर दिया गया।

loksabha election banner

ये फिल्म का टाइटल ट्रैक है, जिसका नाम ‘आला रे आला’ । रोहित अपने गानों को ग्रैंड स्केल में शूटिंग करने में माहिर रहे हैं और इस बार रणवीर सिंह ने इसमें और चार चांद लगा दिये हैं. रोहित का मानना है कि यह उनका अब तक का सबसे बड़ा गाना हैं और वह खुश हैं कि रणवीर सिंह की एनर्जी के साथ वह इसे मैच करने में कामयाब हो गये हैं. इस गाने की शूटिंग हैदराबाद में की गई है। गाने में रणबीर के साथ 1800 बैक डांसर्स हैं। शब्बीर अहमद के बोल को तनिष्क बागची ने कम्पोज़ किया है और इस गाने को देव नेगी के साथ गोल्डी ने गाया है। गाने को आप यहां देख सकते हैं -

इस गाने को कोरियोग्राफ गणेश आचार्य कर रहे हैं। रणवीर ने उनके साथ में ‘मल्हारी’ और ‘खलीबली’ गाने जैसे सुपरहिट डांस नंबर्स दिये हैं। इससे पहले रणवीर सिंह ने कभी किसी पुलिस ऑफिसर की भूमिका नहीं निभायी है। सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी सिंबा संग्राम भालेराव नाम के एक पुलिसवाले की कहानी है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ कॉमेडी भी है । ये तेलुगु फिल्म टेम्पर का हिंदी रिमेक है। टेम्पर में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था। सिंबा में रणवीर सिंह के अपोज़िट सारा अली खान हैं।

यह भी पढ़ें: 2018 चर्चित ख़बरें: नंबर 3 - जब देश में फ़ैली विरोध की आग, पद्मावती से पद्मावत होना है ना याद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.