Move to Jagran APP

Sunny deol को 'डर' के वक्त आया था इतना गुस्सा कि फाड़ दी थी अपनी पैंट, Shahrukh Khan थे वजह

1993 में आई फिल्म Darr की शूटिंग के दौरान शाहरुख़ खान और सनी देओल के बीच दरार आई थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 12:41 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 08:01 AM (IST)
Sunny deol को 'डर' के वक्त आया था इतना गुस्सा कि फाड़ दी थी अपनी पैंट, Shahrukh Khan थे वजह
Sunny deol को 'डर' के वक्त आया था इतना गुस्सा कि फाड़ दी थी अपनी पैंट, Shahrukh Khan थे वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मी जगत में सितारों के बीच भहस या कोल्ड वॉर की खबरें आती रहती हैं। सनी देओल और शाहरुख़ खान के बीच फिल्म डर (1993) के दौरान आई दरार के बारे में ज्यादातर लोग जानते हैं। इस फिल्म का निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था। फिल्म डर के बाद सनी देओल ने यश चोपड़ा के साथ काम नहीं किया था और लगभग 16 सालों से शाहरुख़ से बात नहीं की। लेकिन एक बार फिर सनी और शाहरुख़ के बीच आई दरार की बात उठी और इस बार सनी देओल ने खुद इस बारे में बताया है। 

loksabha election banner

हाल ही में जब एक टीवी शो पर गए सनी देओल से शाहरुख़ खान से बात न करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है उनको गलत होने का डर रहा होगा। फिल्म डर की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए सनी बोले कि मैं फिल्म में कमांडो के रोल में था और सीन में शाहरुख़ खान को मुझे चाकू मारना था। मैं इतना फिट था तो कोई कैसे मुझे चाकू मार सकता है। इस बात पर मुझे बहुत गुस्सा आया था लेकिन यथ जी बड़े थे तो मैं कुछ नहीं कह सकता था। इसलिए मैंने गुस्से में अपने हाथ जींस की जेब में डाले औरर इतना गुस्सा आया कि मैंने जींस की जेब फाड़ दी लेकिन मुझे पता भी नहीं चला। 

जब सनी से पूछा गया कि क्या 16 साल तक उन्होंने शाहरुख़ से बात नहीं की। इस सवाल के जवाब में सनी बोले कि ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की। पता नहीं क्या हुआ। मैं ज्यादा सोशलाइज नहीं होता, तो हम कभी मिले ही नहीं और बात नहीं हुई। वैसे भी मैं किसी पार्टी में नहीं जाता। तो बात करने की बात ही नहीं है। 

यह भी पढ़ें: Bharat Box Office Collection Day 13: 200 Crore Club में एंट्री करने को तैयार Salman Khan की Bharat

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.